Moto C Plus हुआ और किफ़ायती, मात्र 599 रुपये में आपका हो सकता है यह हैंडसेट

लेनोवो ने जून, 2017 में अपना बजट स्मार्टफोन मोटो सी प्लस लॉन्च किया था। मोटो का यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलता है। Moto C Plus की कीमत 6,999 रुपये है। अब मोटोरोला ने नए साल के मौके पर फोन पर 1,000 रुपये छूट देने का ऐलान किया है। कंपनी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।
मोटोरोला इंडिया के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट कर मोटो सी प्लस पर छूट का खुलासा किया गया है। फ्लिपकार्ट और मोटो हब से फोन को खरीदने पर 1,000 रुपये की छूट पाई जा सकती है। यानी 6,999 रुपये वाला मोटो सी प्लस 5,999 रुपये में आपका हो जाएगा। फ्लिपकार्ट पर दूसरे ऑफर का लाभ भी लिया जा सकता है। फ्लिपकार्ट से फोन करीदने पर 5,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस तरह से देखें तो सबसे ज़्यादा छूट के साथ मात्र 499 रुपये में यह हैंडसेट आपका हो सकता है। इसके अलावा, एक्सचेंज करने पर फ्लिपकार्ट 100 रुपये का पिकअप चार्ज लेगी। इसके अलावा, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट से फैशन कैटेगरी में शॉपिंग करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशित छूट भी मिलेगी।

Moto C Plus के स्पेसिफिकेशन

मोटो सी प्लस में 5 इंच का एचडी 720 पिक्सल डिस्प्ले है। प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.2 अपर्चर, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इस हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर एमटी6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और इसे बढ़ाना संभव भी होगा। रैम 2 जीबी है।

मोटो सी प्लस 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। बैटरी क्षमता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि ग्राहकों को पूरे दिन इस फोन को चार्ज करने के लिए परेशान नहीं होना होगा। मोटो सी प्लस का डाइमेंशन 144 x 72.3 x 10 मिलीमीटर है और वज़न 162 ग्राम। यह स्मार्टफोन फाइन गोल्ड, पर्ल व्हाइट और स्टारी ब्लैक कलर वेरिएंट में मिलता है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post