डेटा धमाका : 154 रुपए में ये कंपनी दे रही है 2 जीबी डेटा-अनलिमिटेड कॉलिंग

भारत में टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से हर रोज नए डेटा और कॉलिंग पैक लॉन्च कर रही है। नए साल के मौके पर प्रायवेट सेक्टर की टेलीक़ॉम कंपनी एयरसेल ने अपने यूजर्स के लिए 154 और 2018 रुपए के दो प्लान पेश किए हैं। एयरसेल ने ये दोनों प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किए हैं। दोनों इंटरनेट प्लान में इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी। 154 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा, वहीं 2018 रुपए के प्लान में हर रोज यूजर को 1जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

एयरसेल के 2018 रुपए का प्लान पूरे साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। ये प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है, लेकिन इसमें यूजर को रोजाना सिर्फ 1जीबी डेटा मिलेगा। 1 जीबी डेटा लिमिट पार होने के बाद डेटा लिमिड डाउन हो जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को रोजाना 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग औऱ रोमिंग में इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल की भी सुविधा मिलेगी। अब शरीर के अंदर नन्हें रोबोट भेजकर डॉक्टर्स करेंगे ईलाज बात 154 रुपए वाले रीचार्ज पैक की करें, तो ये पैक 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस पैक में यूजर्स को 154 रुपए में यूजर को 56 जीबी डेटा मिलेगा। यूजर रोजाना 2जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे और लिमिट खत्म होने के बाद डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे। इस प्लान के साथ यूजर को रोजाना 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। इस पैक में भी एयरसेल के नेटवर्क पर रोमिंग में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। एयरसेल ने फिलहाल ये प्लान तमिलनाडु सर्किल के लिए पेश किए हैं। डेटा ट्रांसफर करने OnePlus ने पेश की खास ऐप्लिकेशन बता दें कि ये दोनों ही प्लान रिलायंस जियो को टार्गेट करते हुए पेश किए हैं। एयरसेल का 2018 रुपए का प्लान जियो के 4,999 रुपए के प्लान को काउंटर करते हुए पेश किया है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है। हालांकि जियो का ये प्लान एयरसेल के प्लान की तुलना में काफी महंगा है। एयरसेल के 154 रुपए का प्लान जियो के 299 रुपए वाले पैक के जवाब में है। इस पैक में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 56 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही यूजर को अनलिमिटेड इनकमिंग औऱ आउटगोइंग कॉल मिलते हैं।

Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post