सिर्फ 5050 में मिल रहा 27990 रुपए वाला ब्रांडेड स्मार्टफोन, यहां है ऑफर

सोनी का ये हैंडसेट रिफर्बिश्ड मॉडल है। इस डील पर पूरे 22,940 रुपए का फायदा होगा है।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे सोनी (Sony) के स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। यहां पर Sony Xperia T3 सिर्फ 5050 रुपए में सेल हो रहा है। भारत में इस फोन की लॉन्चिंग प्राइस 27,990 रुपए थी। हालांकि, बाद में कंपनी ने इसकी कीमत कई बार कम भी की। सोनी का ये हैंडसेट रिफर्बिश्ड मॉडल है। इस डील पर पूरे 22,940 रुपए का फायदा होगा है। इस फोन की डिलिवरी इंडिया में किसी भी जगह फ्री की जाएगी। साथ ही, यूजर को ईबे गारंटी भी दी जाएगी।

# ये ऑफर्स भी मिलेंगे

> इसे खरीदने पर 500 रुपए, 800 रुपए और 1000 रुपए के तीन कूपन दिए जाएंगे। ये अगली तीन शॉपिंग पर काम आएंगे।
> BIGOFFER10 कोड का यूज करने पर 505 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। ये कोड 15 जनवरी तक वैलिड है।
> इस प्रोडक्ट को खरीदने पर आपको 202 पेबैक प्वाइंट्स मिलेंगे। इनका फायदा शॉपिंग के दौरान मिलेगा।

# क्या होते हैं रिफर्बिश्ड फोन?

ये सेकंड हैंड फोन होते हैं जो ग्राहक किसी भी तरह की परेशानी के तहत कंपनी को वापस लौटा देता है। इन्हें विक्रेता कंपनी ब्रांड और सर्टिफाइड एजेंट्स रिपेयर कर नए मोबाइल फोन जैसी वर्किंग स्थिति में बिक्री के लिए उपलब्ध कराते हैं। प्रोडक्ट को जांचा जाता है,साफ किया जाता है और फिर तमाम दिक्कतों को दूर कर के ब्रांड स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक ठीक कर दिया जाता है। डिवाइस को वापस करने के पीछे कई कारण हो सकते हैं जैसे कि स्क्रैच, डेंट, कहीं से टूटा होना आदि। कंपनियां रिफर्बिश्‍ड फोन पर नए फोन के बराबर ही वारंटी भी देती हैं। इसके बाद इसे फिर से पैक किया जाता है और रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट के रूप में दोबारा बेच दिया जाता है। ये प्रोडक्ट्स बाजार में काफी कम कीमत में मिल जाते हैं।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post