जब टेबल पर रखे-रखे ही जलने लगा Xiaomi का फोन, कंपनी ने बताई कस्टमर की गलती

यूज़र का दावा है कि जब फोन में आग लगी तो वह न तो चार्जिंग पर था और न ही कभी गिरा था जिसकी वजह से ये माना जाए कि फोन डैमेज हो गया था.


                शियोमी का कहना है कि यह कस्टमर की गलती से हुआ है.
शियोमी (Xiaomi) का रेडमी (Redmi) भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन्स में से एक है. फीचर्स के साथ साथ इसके बैटरी की भी काफी तारीफ की जाती है. लेकिन अब मुंबई के एक यूज़र ने एक ऐसा आरोप लगाया है कि जिससे इस फोन की इमेज को नुकसान पहुंचा है. मुंबई के रहने वाले ईश्वर चव्हाण का कहना है कि मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट के चलते उनके Redmi Note 7S में आग लग गई. उन्होंने अपने डिवाइस की कुछ तस्वीरें भी फेसबुक पर शेयर कीं जिसमें फोन का निचला हिस्सा पूरी तरह से जला हुआ नज़र आ रहा है.

उनके फेसबुक पोस्ट के मुताबिक उन्होंने पिछले महीने 1 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट से यह स्मार्टफोन खरीदा था. एक दिन टेबल पर उसका मोबाइल रखा था और वह ऑफिस में काम कर रहे थे तभी उन्हें जलने की बू आई. जब उसकी नज़र डिवाइस पर पड़ी तो उससे धुंआ निकल रहा था.

उनका दावा है कि जब फोन में आग लगी तो वह न तो चार्जिंग पर था और न ही कभी गिरा था जिसकी वजह से ये माना जाए कि फोन डैमेज हो गया था. उनका कहना है कि यह मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट की वजह से हुआ है. प्रोडक्ट के अलावा सेल के बाद की सर्विस से भी ईश्वर चव्हाण ने नाराजगी जताई है.

हालांकि, शियोमी ने इस पूरे मामले में अपनी गलती मानने से इनकार करते हुए कस्टमर की ही गलती बताई है. टाइम्स ऑफ इंडिया के गैजेट्स नाउ से शियोमी ने कहा कि 'यह कस्टमर की गलती से हुआ है. हम अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी का काफी खयाल रखते हैं. हमारा आफ्टर सेल्स नेटवर्क भी काफी अच्छा है. पूरी जांच के बाद पाया गया कि यह कस्टमर की गलती से हुआ है.'

Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post