यहां से सबसे कम कीमत में खरीदें इलेक्ट्रिक हीटर और गीज़र


सर्दी का सीज़न शुरू हो चुका है और सर्दी में हमे घर में गीजर और हीटर की जरूरत पड़ती है। लेकिन बाजार में आपको गीजर कम से कम 5000 में मिलता है, लेकिन हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताएंगे जहां से आप सिर्फ 1,500 रुपए में गीजर खरीद सकते हैं। साथ ही हीटर की बात करें तो यहां आपको सिर्फ 50 से 90 रुपए में हीटर भी मिल जाएगा।
हम बात कर रहे हैं https://www.indiamart.com/ वेबसाइट के बारे में। इंडियामार्ट पर आपको इंस्टेंट वाटर गीजर, इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर, इलेक्ट्रिक इंस्टेंट वॉटर गीजर समेत सर्दियों के लिए सभी प्रकार के गीजर और हीटर बहुत सस्ते दामों में मिल जाएंगे।
यहां से खरीदे हुए गीजर में कुछ सेकंड में ही पानी गर्म हो जाता है। इसकी सबसे खास बात ये है कि स्टोरेज गीजर के मुकाबले ये तीन गुना तक बिजली की बचत करेगा। इसे आप किचन और बाथरूम कहीं भी आसानी से लगा सकते हैं । खासतौर पर जो लोग रेंट पर रह रहे हैं, यह उनके बेहद काम आएगा। इसे कहीं भी लाना ले जाना भी आसान है।
इलेक्ट्रिक इंस्टेंट वॉटर हीटर
ये इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर 220 वॉट का है और 230 वोल्टेज पर काम कर सकता है। इंडियामार्ट पर आप इसे सिर्फ 1,400 रुपए में खरीद सकते हैं। इससे आप चंद मिनटों में पानी गर्म कर सकते हैं।
इलेक्ट्रिक हीटर और रूम हीटर
साथ ही आपको यहां से इलेक्ट्रिक हीटर सिर्फ 50 रुपए में मिल जाएगा। यह 230 से 415 वोल्ट बिजली पर चलेगा। सर्दी बढ़ने के साथ हमे घर में रूम हीटर की जरूरत भी पड़ती है, आपको इस वेबसाइट से रूम हीटर- सिर्फ 800 से 850 रुपए में मिल जाएगा जो कि 1200 वॉट और 240 वोल्ट में काम करेगा।
पोर्टेबल और इंस्टेंट वाटर गीजर-
इस वेबसाइट पे पोर्टेबल वाटर गीजर की कीमत सिर्फ 1,590 रुपए है। यह 230 वोल्ट में काम करता है। साथ ही इंस्टेट वॉटर गीजर आपको सिर्फ 950 रुपए में मिल जाएगा। यह 1 से लेकर 25 लीटर तक के वेरिएंट में मौजूद है। यह 2000 से 3000 वॉट तक बिजली की खपत करेगा।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post