वोडाफोन ने 99 और 555 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया, डाटा के साथ मिल रही है अनलिमिटिड कॉलिंग

वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने 99 रुपये और 555 रुपये के प्रीपेड वोडाफोन प्लान पेश किए हैं। कंपनी के इन प्लान में अनलिमिटिड डाटा और कॉल बेनिफिट के साथ Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने 99 रुपये और 555 रुपये के प्रीपेड वोडाफोन प्लान पेश किए हैं। कंपनी के इन प्लान में अनलिमिटिड डाटा और कॉल बेनिफिट के साथ Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। कंपनी ने अपने इन प्लान की घोषणा ऐसे वक्त पर की है, जब हाल में सभी कंपनियों ने नए टैरिफ नियम प्लान पेश किए थे। हम आपको यहां इन दोनों प्लान की विस्तार से जानकारी दे रहे हैं…

ये भी पढ़ें:-यहां से सबसे कम कीमत में खरीदें इलेक्ट्रिक हीटर और गीज़र

Vodafone Rs 99, Rs 555 prepaid plans detailed

वोडाफोन के 99 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 100 लोकल और नेशनल SMS बेनिफिट मिल रहे हैं। साथ ही इस प्लान में कुल 1GB डाटा मिल रहा है। आपको इस प्लान में अनलिमिटिड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग बेनिफिट मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है। वहीं कंपनी का एक प्लान 555 रुपये का है। वहीं कंपनी के इस प्लान में डेली 1.5GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉल के साथ डेली 100SMS की फैसिलिटी मिल रही है। वोडाफोन के 555 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है।

ये भी पढ़ें:-जियो ने दिया 179 रुपए का नया ऑफर, 12 महीनों तक सब कुछ मिलेगा फ्री, बस करना होगा ये काम !

वोडाफोन इस प्लान के साथ ही ZEE5 और Vodafone Play का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। ZEE5 का सालाना सब्सक्रिप्शन 999 रुपये का है। यह सर्विस दोनों प्लान में फ्री दी जा रही है। हालांकि आपको बता दें कि 99 रपये का वोडाफोन प्लान अभी कोलकाता, तमिल नाडु, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, ओडिशा, राजस्थान और वेस्ट बंगाल में ही उपलब्ध है। वहीं 555 रुपये का वोडाफोन प्लान अभी मुंबई में ही उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:-दुनिया का सबसे छोटा स्मार्टफोन लॉन्च! बेहद कम कीमत में 14 बेहद खास फीचर्स, 7 दिन चलेगी बैटरी

इससे पहले Vodafone ने अपने टेरिफ में बढ़ोत्तरी के बाद अपने प्रीपेड प्लान्स में तीन नए प्लान जोड़े थे। तीन नए प्लान के साथ कंपनी ने एक वाउचर भी लॉन्च किया था। नए वाउचर की कीमत 24 रुपये है। इसके साथ ही प्लान्स 129 रुपये से शुरू होते हैं। ये प्लान 199 रुपये और 269 रुपये के हैं। वोडाफोन के 199 और 129 रुपये वाले पहले मौजूद थे लेकिन तीन दिसंबर को नए टैरिफ लॉन्च किए जाने के बाद इन्हें हटा दिया था। अब कंपनी ने 199 और 129 रुपये के प्लान में कुछ बदलाव करते हुए इन्हें एक बार फिर पेश किया है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post