जियो ने दिया 179 रुपए का नया ऑफर, 12 महीनों तक सब कुछ मिलेगा फ्री, बस करना होगा ये काम !


भारतीय टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो मौजूदा समय में सबसे सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराने वाली कंपनी बनी हुई है. जियो ने साल 2016 में टेलीकॉम जगत में कदम रखा और पूरे 6 महीने तक असीमित वॉयस कॉल, इंटरनेट और रोमिंग की सुविधा उपलब्ध कराई थी. इसके अलावा जियो ने लोगों को ऐसे समय में सस्ते ऑफर उपलब्ध कराए जब उन्हें 1GB डेटा के लिए 300 से 400 रुपए चुकाने पड़ते थे.
ये भी पढ़ें:- Oppo F15, Realme X2 और Vivo S1 Pro में कौन बेहतर?
उस समय इंटरनेट लोगों के लिए किसी ख्वाब से कम नहीं था. इसके अलावा कॉल और रोमिंग के चार्ज से लोग अलग परेशान थे. लेकिन जियो के भारतीय टेलीकॉम जगत में आने के बाद ग्राहकों को हर रोज का 1GB डेटा और असीमित कॉल की सुविधा एक ही रिचार्ज पर मिल पा रही है.
जियो में ग्राहकों को खास सुविधा दी जाती है जिसके तहत डेली डेटा के खत्म हो जाने पर भी ग्राहक 64केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट चला सकते हैं. बताना चाहेंगे के कभी इस स्पीड के लिए 2G पैक का रिचार्ज कराना पड़ता था. लेकिन आज जियो इसे बिलकुल फ्री उपलब्ध करा रही है.
ये भी पढ़ें:-आपके Whatsapp Status- पर जल्द नजर आने लगेंगे विज्ञापन, जानें कैसे करेंगे काम

जियो ने दिया 179 रुपए नया ऑफर

नए साल के मौके पर जियो ने शानदार ऑफर पेश किया है, जिसमें जियो का 12 महीनों वाला ऑफर कैशबैक ऑफर के तहत 179 रुपए में मिल रहा है. इसके लिए जियो ने पेटीएम वॉलेट से साझेदारी की है जिसमें ग्राहकों को 2199 रुपए वाले प्लान के रिचार्ज पर पेटीएम के द्वारा 2020 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है, जिसके बाद यह प्लान 179 रुपए में पड़ेगा.

12 महीनों तक मिलेगा सब कुछ फ्री

जियो के इस ऑफर की वैलिडिटी 365 दिनों की होगी, जिसमें ग्राहकों को असीमित फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है इसमें जियो से जियो और लैंडलाइन पर फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकेंगे. इसके साथ 12,000 फ्री कॉलिंग मिनट अन्य नेटवर्क पर दी जाएंगी.
ये भी पढ़ें:-Tata Sky लेकर आया नया ऑफर, मात्र 14 रुपये में देख सकेंगे चैनल
इसके साथ इस ऑफर में प्रतिदिन 1.5GB डेटा अगले 365 दिनों तक मिलेगा, जिसके खत्म होने पर भी इंटरनेट 64केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा. इस ऑफर में जियो ग्राहकों को कुल 547.5GB हाईस्पीड 4G डेटा उपलब्ध कराया जाएगा.
इसके अलावा ग्राहकों को रोज के 100 फ्री मैसेज सभी नम्बरों के लिए मिलेंगे. फ्री रोमिंग और जियो की प्रीमियम ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त होंगे. यानि, ग्राहकों को पूरे 12 महीने के लिए सब कुछ फ्री मिलेगा.जियो का कैशबैक ऑफर 15 जनवरी तक वैध है.

करना होगा ये काम

जियो के कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको ये काम करना होगा. इसके लिए आपको पेटीएम वॉलेट के माध्यम से रिचार्ज कराना होगा. जिसके बाद आपको कैशबैक ऑफर का लाभ मिल जाएगा.
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post