Google Pay 2020: इस तरह कलेक्ट करें 7 स्टैम्प्स और जीतें ₹2,020

Google Pay के ये 7 स्टैम्प्स एक केक पूरा करेंगे और केक पूरा होते ही आपको 2020 रुपये तक का रिवॉर्ड जीतने का मौका मिलेगा...

Google Pay नए साल में अपने यूजर्स को 2,020 रुपये तक जीतने का मौका दे रही है। इसके लिए यूजर्स को 7 स्टैम्प्स कलेक्ट करने होंगे। ये 7 स्टैम्प्स एक केक पूरा करेंगे और केक पूरा होते ही आपको 2,020 रुपये तक का रिवॉर्ड जीतने का मौका मिलेगा। केक के लोअर लेयर पर गुब्बारा, DJ, सनग्लास स्टैम्प मौजूद है। मिडल लेयर में टॉफी, सेल्फी और पिज्जा है। वहीं, टॉप लेयर पर डिस्को स्टैम्प मौजूद है।
दिवाली के मौके पर भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही चैलेंज दिया था जिसमें 251 रुपये का रिवॉर्ड दिया जा रहा था। लेकिन कई लोग इसमें नामकामयाब रहे थे। अब यूजर्स के दिमाग में यह जरूर चल रहा होगा कि नए साल के लिए 7 स्टैम्प्स कैसे पूरे किए जाएं तो इसका तरीका हम आपको यहां बता रहे हैं।
इस तरह कलेक्ट करें 7 स्टैम्प्स और पूरा करें केक:
–– ADVERTISEMENT ––

इसका पहला तरीका यह है कि आप या तो किसी बिजनेस, या स्पॉट या गूगल पे यूजर को पैसा ट्रांसफर करें। आपको P2P पेमेंट्स के लिए स्टैम्प मिलेगी। इससे एक यूनिक गूगल पे यूजर केवल एक ही स्टैम्प मिलेगी। इस तरीके के जरिए आप रोज 5 स्टैम्प जीत सकते हैं। इसके लिए ट्रांजेक्शन अमाउंट 98 रुपये या उससे ज्यादा होनी चाहिए।
दूसरा तरीका। गूगल पे के जरिए बिल पेमेंट करें। इसका अमाउंट 300 रुपये होना चाहिए। वहीं, मोबाइल टॉप-अप या रिचार्ज अमाउंट 98 रुपये या उससे ज्यादा होना चाहिए। इस तरीके के जरिए भी आप अधिकतम 5 स्टैम्प्स कलेक्ट कर सकते हैं।
तीसरा तरीका। आप अपने किसी भी दोस्त को अपने रेफरल कोड के जरिए गूगल पे पर इनवाइट कर सकते हैं। जैसे ही आपको दोस्त गूगल पे पर साइन इन करता है और अपना पहला ट्रांजेक्शन करता है तो आपको एक स्टैम्प मिलता है। इस तरीके से आप रोज 5 स्टैम्प्स कलेक्ट कर सकते हैं।
चौथा तरीका। अगर आपके पास कोई गिफ्ट स्टैम्प एक्सट्रा तो आप उसे अपने दोस्त को सेंड कर सकते हैं। जब आपको दोस्त गिफ्ट स्टैम्प कलेक्ट करेगा तो आप 1 गिफ्ट बोर्ड जीत सकते हैं। वहीं, अगर आप मल्टीपल स्टैम्प्स अपने दोस्तों को सेंड करते हैं तो आप एक बोनस स्टैम्प भी जीत सकते हैं।
पांचवा तरीका। आप अपने पास 2020 नंबर को स्कैन कर भी स्टैम्प जीत सकते हैं। हालांकि, यह तरीका केवल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इससे आप अधिकतम दो स्टैम्प्स जीत सकते हैं।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post