Reliance Jio ने 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, 2GB डाटा के साथ डेली मिलेंगे 300SMS

Reliance Jio ने अपने टैरिफ पोर्टफोलियो में बदलाव करने के बाद अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। कंपनी  के प्लान में अपडेट करने के बाद इसमें हाई SMS मैसेज कोटा मिल रहा है। कंपनी के 98 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2जीबी हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड जियो टू जियो और लैंडलाइन वॉयस कॉल्स मिल रही है।


Reliance Jio ने अपने टैरिफ पोर्टफोलियो में बदलाव करने के बाद अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। कंपनी  के प्लान में अपडेट करने के बाद इसमें हाई SMS मैसेज कोटा मिल रहा है। कंपनी के 98 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2जीबी हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड जियो टू जियो और लैंडलाइन वॉयस कॉल्स मिल रही है। पिछले हफ्ते जियो ने अपने टैरिफ लाइनअप को रिवाइज किया था। पिछले हफ्ते जियो ने अपने टैरिफ लाइअप में बदलाव करते हुए 129 रुपये के शुरुआती प्रीपेड प्लान को पेश किया था।
जियो ने अपने प्लान में रिवीजन ऐसे वक्त पर किया है जब भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने एक दिन पहले ही अपने न्यू प्रीपेड प्लान को पेश किया है। Jio.com पर ऑफिशियल लिस्टिंग साइट के मुताबिक जियो के अपडेटेड 98 रुपये वाले प्लान में डेली 300 SMS की सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। अपडेशन से पहले इस प्लान में केवल 100SMS मैसेज ही मिल रहे थे।
जियो ने न केवल इस प्लान में अपडेशन के तहत एक्सट्रा मैसेज को जोड़ा है, बल्कि इस प्लान में 2जीबी हाई स्पीड डाटा भी मिल रहा है। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इसमें आपको डाटा को एक्सेस कर पाएंगे, लेकिन डाटा की स्पीड 64Kbps हो जाएगी। इस प्लान में जियो टू जियो और लैंडलाइन कॉलिंग बेनिफिट भी मिल रहा है। हालांकि नॉन जियो नेटवर्क पर कॉल के लिए यूजर्स को IUC top-up वाउचर को डलवाना होगा।
कस्टमर इस नए अपडेटेड प्लान को Jio.com listing, MyJio app और किसी भी थर्ड पार्टी रिचार्ज प्लेटफार्म जैसे पेटीएम और गूगल प्ले से रिचार्ज करवा सकते हैं। यह अपडेट ऐसे समय पर सामने आई है जब कंपनी ने अपने न्यू प्रीपेड प्लान को हाल में लॉन्च किया है। कंपनी के प्रीपेड प्लान 129 रुपये से शुरू होकर 2,199 रुपये तक जाते हैं। पिछले महीने जियो ने 149 रुपये वाले वाले प्लान में भी बदलाव किया था।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post