Lenovo Tab M10 टैबलेट 7,000mAh बैटरी के साथ 13,990 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

लेनोवो (Lenovo) ने मार्केट में न्यू टैब M10 REL टैबलेट को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टैबलेट को 13,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। लेनोवो के लेटेस्ट टैबलेट को फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। इस टैबलेट को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर अगर आप Flipkart Axis Bank Credit card के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट अनलिमिटिड कैशबैक मिल रहा है।

लेनोवो (Lenovo) ने मार्केट में न्यू टैब M10 REL टैबलेट को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टैबलेट को 13,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। लेनोवो के लेटेस्ट टैबलेट को फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। इस टैबलेट को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर अगर आप Flipkart Axis Bank Credit card के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट अनलिमिटिड कैशबैक मिल रहा है। वहीं Axis Bank Buzz Credit card के जरिए पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। टैबलेट पर 10,800 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जो एक्सचेंज ऑफर के तहत उपलब्ध है।
जो लोग इसे खरीदना चाहते हैं वह इसे नो कॉस्ट EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं। इसको 1,166 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। लेनोवो इस टैबलेट पर एक साल की वॉरंटी भी ऑफर कर रही है।

ये भी पढ़ें:-WhatsApp, Facebook और Instagram होगा इंटिग्रेट, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे

Lenovo Tab M10 REL स्पेसिफिकेशंस


Lenovo Tab M10 REL टैबलेट में 10.1-inch full HD IPS LCD पैनल है जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल्स का है। टैबलेट में कंपनी ने क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है।

ये भी पढ़ें:-UPI के जरिये भेज रहे हैं पैसा तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान, वरना हो सकते हैं फ्रॉड के शिकार

 कंपनी ने इस टैबलेट का एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है। इसका इकलौता वेरिएंट 3GB RAM + 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। टैबलेट की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ज के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने इसमें एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स दिया है, जो माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें:-DTH और केबल हुए सस्ते जाने नए रेट

कंपनी ने इसमें 7,000mAh की बैटरी दी है। टैबलेट में कंपनी ने 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5मेगापिक्सल का कैमरा है।डिवाइस में Bluetooth v4.2 के साथ 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। इसमें Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, 2.4GHz, 2.4GHz और 5GHz ड्यूल बैंड वायरलैस कनेक्टिविटी का फीचर है। यह डिवाइस एक ही कलर वेरिएंट में आता है जिसमें स्लेट ब्लैक कलर मिल रहा है।
दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post