2020 की पहली छमाही में लॉन्च करने के लिए नोकिया 9.2 कहा; HMD ग्लोबल रिपोर्टेड फोल्डेबल फोन पर भी काम कर रहा है

Nokia 9.2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित करने की अफवाह है।

Nokia 9 PureView को Nokia 9.2 के रूप में अपना उत्तराधिकारी मिल सकता है
नोकिया 9.2 2020 की पहली छमाही में शुरू होगा, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है। नया विकास नोकिया 9 के अस्तित्व को बताते हुए एक अफवाह के कुछ ही हफ्तों बाद आया है क्योंकि नोकिया 9 प्योरव्यू का उत्तराधिकारी पॉपअप हो गया था। पहले की अफवाह ने दावा किया था कि इस साल की शरद ऋतु तक नए नोकिया फ्लैगशिप में देरी होगी। नोकिया 9.2 के अलावा, नोकिया ब्रांड के लाइसेंसधारी एचएमडी ग्लोबल के कार्यों में एक फोल्डेबल फोन है, जो 2020 के अंत या 2021 की शुरुआत में शुरू होगा।

 ये भी पढ़ें:-Samsung के अपकमिंग फोल्ड फोन में हो सकती है 8 इंच की डिस्प्ले और Snapdragon 865 चिपसेट

Nokia 9.2, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया जाता है, अगले महीने बार्सिलोना में MWC 2020 में प्रदर्शित नहीं किया जाएगा, लेकिन इस साल की पहली छमाही के बाद के लिए पाइपलाइन में है, Nokia-fussussed ब्लॉग की रिपोर्ट नोकिया पावर यूजर, एक अनाम टिपस्टर का हवाला देते हुए।
HMD Global ने Nokia 9 PureView को स्नैपड्रैगन 855 CC के साथ सफल बनाने के लिए मूल रूप से पाइपलाइन में Nokia 9.1 PureView होने की अफवाह थी । हालाँकि, बाद में फिनलैंड की कंपनी ने नोकिया स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ Nokia 9.2 पर ध्यान केंद्रित करने के लिए Nokia 9.1 प्योरव्यू को लॉन्च करने की अपनी योजना को खोदने की सूचना दी थी 

 ये भी पढ़ें:-Lenovo Tab M10 टैबलेट 7,000mAh बैटरी के साथ 13,990 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

नवीनतम रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि लाइट कैमरा तकनीक को पैक करने वाले Nokia 9 PureView के विपरीत, नोकिया 9.2 एक पुराने कैमरा पार्टनर जैसे तोशिबा के बड़े सेंसर के साथ आएगा। फिर भी, स्मार्टफोन को "शानदार कैमरा" अनुभव प्रदान करने के लिए कहा जाता है। यह भी जनता को आकर्षित करने के लिए नोकिया 8 की कीमत के करीब होने की सूचना है।
याद करने के लिए, नोकिया 9 प्योरव्यू को पिछले साल जुलाई में भारत में रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था । 49,999। दूसरी ओर, नोकिया 8 ने 2017 में देश में पहली बार रु। 36,999। फोन ने अपने आधिकारिक लॉन्च के कुछ महीने बाद भी कीमतों में गिरावट देखी ।
Nokia 9.2 के साथ, Nokiamob.net की एक अलग रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि HMD ग्लोबल अपना फोल्डेबल फोन लाने की योजना में है। फोल्डेबल फोन के बारे में कहा जाता है कि वह 2020 के अंत में या 2020 के शुरुआती दिनों में या तो पिछले साल मोटोरोला रेजर (2019) में देखे गए क्लैमशेल डिज़ाइन के समान है 

 ये भी पढ़ें:-DTH और केबल हुए सस्ते जाने नए रेट

एचएमडी ग्लोबल को वायरलेस चार्जिंग पॉड्स पर काम करने की भी सूचना है कि यह MWC 2020 में प्रदर्शित होगा। कंपनी का कहना है कि वह अपने कारोबार को चीन से यूरोप ले जाएगी और अपना ध्यान भारत और कुछ अन्य एशियाई देशों में भी स्थानांतरित करने की तैयारी में है। यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका के रूप में। यह भी चीन में अपने कर्मचारियों की संख्या को कम करने का दावा किया है।
नोकिया 9.2 को देखते हुए, Nokiamob.net की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में बेज़ेल-लेस डिस्प्ले और 32-मेगापिक्सेल या 48-मेगापिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला अपग्रेडेड सेल्फी कैमरा होगा। फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक को बाहर करने के लिए भी कहा गया है। इसके अलावा, यह 20 जून के बाद कुछ समय के लिए शुरू होने का अनुमान है।
HMD Global ने अपनी आगामी योजनाओं की पुष्टि नहीं की है। गैजेट्स 360 भी ऑनलाइन रिपोर्ट की गई अफवाहों को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करने में सक्षम नहीं था। इसलिए, नई रिपोर्टों पर एक चुटकी नमक के साथ कुछ समय के लिए विचार करना सुरक्षित है।
दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post