Samsung Galaxy M21 गीकबेंच में इन स्पेसिफिकेशन के साथ देखा गया

Samsung Galaxy M21 को सिंगल-कोर टेस्ट में 348 पॉइन्ट्स और मल्टी कोर में 1,265 पॉइन्ट्स मिले हैं। यह फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम क्लॉक स्पीड 1.74 गीगाहर्ट्ज़ है। इस चिपसेट को इससे पहले Galaxy M30s में देखा गया था और कंपनी इसे Galaxy M31 में भी दिया जा सकता है।

ख़ास बातें
Samsung Galaxy M21 को गीकबेंच में मल्टी कोर टेस्ट में 1,265 स्कोर मिला है।
  • Samsung Galaxy M21 में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा
  • इस फोन को Exynos 9611 चिपसेट के साथ देखा गया है
  • गीकबेंच में सैमसंग गैलेक्सी एम21 एंड्रॉयड 10 ओएस के साथ लिस्टेड है

Samsung Galaxy M21 को बेंचमार्क की जानकारी देने वाले प्लेटफॉर्म गीकबेंच में स्पेसिफिकेशंस के साथ देखा गया है। स्मार्टफोन मौजूदा गैलेक्सी एम20 का अपग्रेड होगा।  हाल ही में इस फोन के रैम और स्टोरेज के बारे में पता चला था। इस लीक से इस गैलेक्सी एम21 में 4 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज के साथ होने की जानकारी मिली थी। नया गैलेक्सी एम सीरीज फोन कई रंग के विकल्पों में एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च हो सकता है। Galaxy-M सीरीज के फोन  की कुछ हालिया लीक्स पर नज़र मारी जाए तो यह जानकारी मिलती है कि कंपनी गैलेक्सी एम 21 के साथ-साथ गैलेक्सी एम11 और गैलेक्सी एम31 भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।
ये भी पढ़ें:-Lenovo Tab M10 टैबलेट 7,000mAh बैटरी के साथ 13,990 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
गीकबेंच वेबसाइट में यह Samsung फोन SM-M215F मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इस फोन को सैमसंग गैलेक्सी एम21 बताया जा रहा है। यह फोन मौजूदा गैलेक्सी एम20 का अपग्रेड होगा। ऑनलाइन लिस्टिंग में इस फोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी मिली है।

Samsung Galaxy M21 specifications (expected)

सैमसंग SM-M215F मॉडल नंबर से लिस्टेड इस फोन में एंड्रॉयड 10 होगा और यह फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा लिस्टिंग में इस फोन को 4 जीबी रैम के साथ देखा गया है। यह चिपसेट अधिकतम 1.74 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड के साथ आता है। इस चिपसेट को इससे पहले गैलेक्सी एम30एस में देखा गया है और इसके अलावा गैलेक्सी एम31 में भी दिया जा सकता है।
ये भी पढ़ें:-2020 की पहली छमाही में लॉन्च करने के लिए नोकिया 9.2 कहा; HMD ग्लोबल रिपोर्टेड फोल्डेबल फोन पर भी काम कर रहा है
फोन के बेंचमार्कट की बात करें तो गैलेक्सी एम21 बताए जा रहे इस फोन को सिंगल-कोर टेस्ट मेंस 348 पॉइन्ट्स मिले हैं और मल्टी कोर में इस फोन ने 1,265 पॉइन्ट्स हासिल किए हैं। यह लिस्टिंग वेबसाइट पर शुक्रवार, 24 जनवरी को अपलोड हुई थी। 
ये भी पढ़ें:-DTH और केबल हुए सस्ते जाने नए रेट
इससे पहले सामने आई लीक में SM-M215F मॉडल में स्टोरेज के दो विकल्प होने का दावा किया गया है, जिसमें 64 जीबी और 128 जीबी। इस फोन के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमे होंगे। इसके अलावा गैलेक्सी एम21 को ब्लू, ब्लैक और ग्रीन रंग में पेश किए जाने की उम्मीद है।
दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post