Microsoft Surface Laptop 3 और Surface Pro 7 लॉन्च, एलटीई सपोर्ट वाले Surface Pro X से भी उठा पर्दा

Microsoft Surface Laptop 3, Surface Pro 7, Surface Earbuds, Surface Neo, Surface Pro X और Surface Duo को लॉन्च कर दिया गया है। जानें इनकी कीमत के बारे में।

Microsoft Surface Laptop 3 और Surface Pro 7 लॉन्च, एलटीई सपोर्ट वाले Surface Pro X से भी उठा पर्दा

Microsoft ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान Surface Laptop 3, Surface Pro 7, Surface Earbuds, Surface Neo, Surface Pro X और Surface Duo को लॉन्च किया है। आइए अब आपको माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप 3, सर्फेस प्रो 7, सर्फेस ईयरबड्स, सर्फेस नियो, सर्फेस प्रो एक्स और सर्फेस डुओ की कीमत और इन डिवाइस से जुड़ी अहम जानकारी मुहैया कराते हैं।

Surface Laptop 3

13 इंच वाला सर्फेस लैपटॉप 3 इंटेल के लेटेस्ट 10वीं पीढ़ी के क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। वहीं, इसके 15 इंच मॉडल में कस्टम AMD Ryzen 7 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। अब बात कीमत की। 13 इंच वाले सर्फेस लैपटॉप 3 की शुरुआती कीमत 999 डॉलर और 15 इंच वाले मॉडल की कीमत 1,199 डॉलर तक है।

Surface Pro 7

Microsoft ने सर्फेस प्रो 6 टैबलेट को सर्फेस प्रो 7 के साथ अपडेट किया है। सर्फेस लैपटॉप 3 की तरह इस डिवाइस को भी यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल गया है। माइक्रोसॉफ्ट की इस डिवाइस को भी 10वीं पीढ़ी के क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ उतारा गया है। सर्फेस प्रो 7 को 22 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और इसकी शुरुआती कीमत 749 डॉलर होगी।

Surface Earbuds

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने पहले नॉइस-कैंसिलिंग वायरलेस ईयरबड्स को उतारा है और यह इस साल के अंत तक उपलब्ध होंगे। Surface Earbuds Price की बात करें तो इसकी कीमत 249 डॉलर है। हर बड में दो माइक ऐम्बेड किए गए हैं और यह 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आएंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इन्हें टच कंट्रोल फीचर के साथ उतारा गया है।

Surface Neo

माइक्रोसॉफ्ट ने सर्फेस नियो से भी पर्दा उठा दिया है और यह विंडोज के नए वर्जन Windows 10X पर चलता है। उम्मीद है कि यह 2020 के अंत तक आ सकता है। इसमें 9 इंच के दो टैबलेट होंगे जिन्हें डुअल-स्क्रीन मशीन की मदद से साथ साथ जोड़ा गया है और यह दिखने में नोटबुक जैसा लगेगा।

Surface Pro X

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो एक्स में कस्टम SQ1 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। लैपटॉप में एलईटी सपोर्ट, यूएसबी-सी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। 2-इन-1 लैपटॉप 5 नवंबर से उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 999 डॉलर तय की गई है। इसके अलावा Microsoft ने फोल्डेबल सर्फेस डुओ फोन से भी पर्दा उठाया है और यह एंड्रॉयड पर चलता है, इसमें 5.6 इंच के दो डिस्प्ले होंगे।

डिस्प्ले साइज13.50-inch
डिस्प्ले रेज़ल्यूशन2256
Touchscreenहां
प्रोसेसरकोर आई5
रैम8 जीबी
ओएसविंडोज़ 10 होम
एसएसडी128 जीबी
ग्राफ़िक्सइंटेल आइरिस प्लस ग्राफिक्स
वज़न1,265.00 किलो

आपको हमारे न्यूज़ अच्छे लगते  हैं तो रेगुलर अपडेट पाने के लिए हमारे ब्लॉग को फॉलो करे | 
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post