इंडियन यूज़र्स के लिए खास फिचर लेके आरही है फेसबुक |

दोस्तों फेसबुक दुनिया की बहोत बड़ी सोशल नेटवर्किंग साईट है |वही इंडिया में भी इसके यूज़र्स कम नही है उन्ही यूज़र्स के लिए अब फेसबुक एक और न्य फीचर लेके आई है इसमें या होगा खास चलिए देखते है |
सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक ने अपने इंडियन यूजर्स के लिए नया फीचर रोल आउट किया है। इस फीचर का ऐलान फेसबुक ने गुरुवार को किया। इस नए फीचर के मुताबिक, 'डिस्कवर' टैब अब भारत के फेसबुक मैसेंजर यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने आस पास एंटरप्राइजेज को आसानी से सर्च कर सकेंगे।
बता दें कि फेसबुक ने कुछ समय पहले इंडियन यूजर्स के लिए एक खास फीचर पेश किया था, जिसमें यूजर्स अपनी प्रोफाइल इमेज को फेसबुक प्रोटेक्टर से प्रोटेक्ट कर सकते हैं।
बता दें कि ये फीचर फीचर्ड बॉट, नीयरबाई प्लेसेस और बिजनेसिस को ढूंढने में काम आता है। मैसेंजर पर आपको चैटिंग टैब के अलावा एक नया टैब नजर आएगा, जिसमें आप आस पास की बिजनेसिस, एंटरप्राइजेज के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको ऑटोमेटिक रिप्लाई भी मिल सकेगा।
फेसबुक ने अपने एक बयान में कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम धीरे-धीरे 'डिस्वकर' टैब को भारत में लांच कर रहे हैं। यह मैसेंजर का एक नया फीचर है, लोगों के लिए बॉट्स और कारोबारी पेजों को पाना और ब्राउस करना सरल और आसान बनाता है।"

बता दें कि ये फीचर मैसेंजर के होम स्क्रीन के निचले दाएं कोने में मिलेगा। 'डिस्वकर' फीचर के जरिए यूजर्स नए एंटरप्राइजेज, फीचर्ड अनुभवों और कैटेगिरी को ब्राउज कर सकते हैं। बता दें कि ये फीचर इंडिया से पहले अमेरिका में पेश किया जा चुका है। अमेरिका में इसे फीचर से यूजर्स को काफी मदद मिली थी, जिसके बाद इसे इंडिया में पेश किया गया है।
दोस्तों आपको हमारे पोस्ट कैसे लगते है हमे कमेन्ट जरुर करे और हमारे पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेएर जरुर करे |
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post