फिर तहलका मचाने की तैयारी में जियो, बाकी कंपनियों के उड़े होश

रिलायंस जियो एक और बड़ा धमाल करने की तैयारी में है। जियो ने लोअर मिडल क्लास को ध्यान में रखते हुए अपनी रणनीति को तैयार करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स को डिजिटल कूपन ऑफर करने का प्लान बनाया है। इसके जरिए वे किराना स्टोर्स से डिस्काउंटेड रेट पर सामान की खरीद कर सकेंगे। 
 जियो की ओर से डिस्काउंट पर अपना पैसा खर्च नहीं किया जाएगा। मैन्युफैक्चरर्स और किराना दुकानों के बीच जियो बिचौलिये की भूमिका में होगा। इससे मैन्युफैक्चरिंग ब्रैंड्स को मुफ्त में पब्लिसिटी मिलेगी, जबकि किराना स्टोर्स के ग्राहकों में इजाफा होगा। इसके अलावा जियो को भी इससे अपने ग्राहकों को बनाए रखने में मदद मिलेगी। 
- इस साल स्कीम को पूरी तरह लॉन्च करने से पहले कंपनी कुछ शहरों में इसे पायलट प्रॉजेक्ट के तौर पर चला रही है।
- इससे पहले सितंबर 2016 में रिलायंस जियो ने 26 अरब डॉलर के टेलिकॉम मार्केट में एंट्री कर तहलका मचाया था। तब से ही रिलायंस जियो को लगातार घाटा हो रहा था, लेकिन दिसंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी को पहली बार प्रॉफिट हुआ है। जियो को 504 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ है। 
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post