Poco X2 सपोर्ट करेगा 27 वॉट फास्ट चार्जिंग को

Poco X2 स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

Poco X2 को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जाना है। लॉन्च से पहले कंपनी अपने इस हैंडसेट के पक्ष में माहौल बनाने के लिए लगातार नए खुलासे कर रही है। लेटेस्ट टीज़र से पता चला है कि पोको एक्स2 में 27 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। इसका अनुमान पहले से था, क्योंकि पोको एक्स2 बहुत हद तक Redmi K30 4G का ही अवतार लगता है। Poco के ताज़ा खुलासे से इन दावों को एक बार फिर बल मिला है।
 ये भी पढ़ें :-यह मैसेज खाली कर सकता है आपका बैंक अकाउंट
Poco India ने ट्वीट करके बताया है कि Poco X2 को शून्य से 40 प्रतिशत चार्ज होने में 25 मिनट लगेंगे। कंपनी ने यह नहीं बताया है कि फुलचार्ज होने में कुल कितना वक्त लगेगा। इसके अतिरिक्त Flipkart ने पोको एक्स2 के लिए लाइव किए गए माइक्रोसाइट को अपडेट किया है। यहां पर जानकारी दी गई है कि यह 27 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। Poco ने पहले ही खुलासा किया था कि फोन 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। फिलहाल, फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। उम्मीद है कि पोको आने वाले दिनों में और फीचर्स का खुलासा करेगी।
 ये भी पढ़ें :-ये शानदार फ़ोन होगा 14 फरवरी को लॉन्च

Poco X2 specifications (expected)

संभावनाएं प्रबल हैं कि पोको एक्स2 स्मार्टफोन Redmi K30 4G का ही अवतार हो। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरा होगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर होगा और यह 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा।
 ये भी पढ़ें :-2020 की पहली छमाही में लॉन्च करने के लिए नोकिया 9.2 कहा; HMD ग्लोबल रिपोर्टेड फोल्डेबल फोन पर भी काम कर रहा है
Poco X2 में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का कैमरा एक 2 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ जुगलबंदी में काम करेगा। एनएफसी और आईआर ब्लास्टर भी दिए जाने की उम्मीद है।


दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post