ये शानदार फ़ोन होगा 14 फरवरी को लॉन्च

Huawei Nova 7i की कीमत का ऐलान आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। हालांकि, नया स्मार्टफोन Huawei Nova 6 SE का ही रीब्रांडेड अवतार होगा।

ख़ास बातें
  • Huawei के इस फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है
  • Huawei Nova 7i की 4,200 एमएएच बैटरी 40 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी
  • Huawei Nova 7i को ग्लोबल मार्केट में लाए जाने के संबंध में जानकारी नहीं

Huawei Nova 7i को 14 फरवरी को लॉन्च किए जाने की खबर है। Huawei के नए फोन को मलेशिया में लॉन्च किया जा सकता है। यह वाकई में बीते महीने चीन में लॉन्च किेए गए Huawei Nova 6 SE का ही रीब्रांडेड अवतार होगा। अहम स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Huawei Nova 7i स्मार्टफोन हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर और फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन में “MeeTime” नाम वाला वीडियो कॉलिंग फीचर होगा। इसके अलावा हैंडसेट के बारे में कम रोशनी में बेहतर कैमरा एक्सपीरियंस देने का दावा है।
ये भी पढ़ें:-बंद होने वाला है ये पेमेंट वॉलेट, जल्द निकाल लें पैसा नहीं तो झेलना पड़ेगा नुकसान
 

Huawei Nova 7i price (rumoured)

हुवावे नोवा 7आई की कीमत का ऐलान आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। हालांकि, नया स्मार्टफोन Huawei Nova 6 SE का ही रीब्रांडेड अवतार होगा। ऐसे में इसकी कीमत नोवा सीरीज़ के हैंडसेट के आसपास ही होगी। हुवावे नोवा 6 एसई को 2,199 चीनी युआन (करीब 22,700 रुपये) में लॉन्च किया गया था।
ये भी पढ़ें:-DTH और केबल हुए सस्ते जाने नए रेट
 

Huawei Nova 7i specifications (rumoured)

मलेशियाई टेक वेबसाइट SoyaCincau के मुताबिक, हुवावे नोवा 7आई में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले होगा। यह हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। दावा है कि स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे होंगे। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा हैंडसेट 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है।
ये भी पढ़ें:-Samsung Galaxy A51 और A71 स्मार्टफोन कल भारत में होंगे लॉन्च, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Huawei के इस फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। यह 4,200 एमएएच बैटरी से लैस होगा और 40 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। Huawei Nova 7i को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए जाने के संबंध में कुछ नहीं बताया गया है।
 

दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post