WhatsApp के लिए जारी हुआ नया अपडेट

WhatsApp Beta के एंड्रॉयड वर्ज़न का यह लेटेस्ट अपडेट वर्ज़न 2.20.60 के साथ आता है और इसमें कई नए बैकग्राउंड रंग जोड़े गए हैं।

WhatsApp Android Beta को एक नया अपडेट मिला है, जो डार्क थीम के लिए अतिरिक्त 'सॉलिड रंग' के विकल्प लाता है। इन सॉलिड रंग के बैकग्राउंड को यूज़र्स अपने इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के लाइट बैकग्राउंड को बदलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। नया व्हाट्सऐप एंड्रॉयड बीटा अपडेट वर्ज़न 2.20.60 के साथ आता है और गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के जरिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।
ये भी पढ़ें:-Vodafone Idea हुए महंगे जाने क्या हैं नए प्लान
 व्हाट्सऐप ने मूल रूप से जनवरी 2020 में 2.20.31 वर्ज़न जारी किया था, जिसमें यूज़र्स को डार्क थीम के लिए छह सॉलिड रंग के विकल्प मिले थे। क्योंकि यह बीटा वर्ज़न है, इसलिए नए बदलावों को आज़माने के लिए आपको WhatsApp Beta के एंड्रॉयड वर्ज़न के लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड करना होगा। बता दें कि व्हाट्सऐप बीटा केवल टेस्टिंग के लिए होता है। यह अस्थाई वर्ज़न होता है, जिसकी वजह से इसमें बग्स (समस्याएं) भी हो सकते हैं।
ये भी पढ़ें:-इन दस स्मार्टफोन्स ने मचाई दुनियाभर में धूम
साल की शुरुआत में व्हाट्सऐप एंड्रॉयड बीटा अपडेट में छह सॉलिड रंग के विकल्प लाए गए थे। अब नए अपडेट में इन रंगों की संख्या को 27 कर दिया गया है। अपने डिवाइस पर ठोस रंग विकल्पों की नई रेंज का अनुभव करने के लिए आपको WhatsApp Beta वर्ज़न 2.20.60 डाउनलोड करना होगा। आप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के लिए रजिस्टर कर सकते हैं और फिर सीधे गूगल प्ले स्टोर से लेटेस्ट अपडेट को इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप बिना रजिस्ट्रेशन के इसे इंस्टॉल करना चाहते हैं तो आप APK Mirror से व्हाट्सऐप बीटा एंड्रॉयड ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।
ये भी पढ़ें :-HTC Wildfire R70 से उठा पर्दा, कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

अपडेट को डाउनलोड करने के बाद आप अपने व्हाट्सऐप में सेटिंग्स के अंदर चैट ऑप्शन पर जाएं और वहां मौजूद वॉलपेपर ऑप्शन पर टैप करें। अब यहां आपको  सॉलिड रंग के सभी विकल्प दिखाई देंगे। आप इनमें से कोई भी रंग चुन कर सेव कर सकते हैं। यह रंग आपकी सभी चैट पर दिखाई देगा। जैसा कि हमने पहले
 बताया है बीटा अपडेट केवल टेस्टिंग के लिए है। ऐसे में हो सकता है कि इसमें कुछ समस्या भी हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post