डुअल स्क्रीन के साथ LG V60 ThinQ 5G लॉन्च

दक्षिण कोरियाई की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज एलजी ने अभी हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपना नवीनतम स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह लेटेस्ट डिवाइस फ्लैगशिप LG V60 ThinQ 5G स्मार्टफोन है। एलजी ने स्पष्ट किया कि यह डिवाइस अगले महीने से उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया के महत्वपूर्ण बाजारों में उपलब्ध कराया जायेगा। इसके अलावा, कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की। यह स्मार्टफोन 2020 का फ्लैगशिप है, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। हमें स्नैपड्रैगन X55 मॉडेम के साथ बहुप्रतीक्षित 5 जी कनेक्टिविटी भी मिलती है।
ये भी पढ़े:-Vodafone Idea हुए महंगे जाने क्या हैं नए प्लान

LG V60 ThinQ 5G स्पेसिफिकेशन 
V60 डूअल स्क्रीन एक्सेसरी के साथ आएगा। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ताओं को इस एक्सेसरी को अलग से नहीं खरीदना पड़ेगा। V60 ThinQ 5G में FHD + रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच P-OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है। और इसका 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो है। यह X55 5G मॉडम, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 865 SoC पर चलता है। एलजी ने एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी जोड़ा है।
ये भी पढ़े:-Poco X2 को मिलेगा एंड्रॉयड 11 अपडेट


LG V60 ThinQ 5G में एंड्रॉइड 10 के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1, NFC और USB टाइप- C पोर्ट दिया गया है। LG ने 3D साउंड इंजन के साथ 32-बिट Hi-Fi Quad DAC भी जोड़ा है। कैमरे की बात करें तो, हमें “सुपर वाइड” लेंस के साथ 13-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर मिलता है। LG ने पीछे की तरफ एक ToF (टाइम ऑफ फ्लाइट) सेंसर भी जोड़ा है। आगे की ओर बढ़ते हुए, डिवाइस में सेल्फी के लिए 10-मेगापिक्सल सेंसर है।
ये भी पढ़े:-HTC Wildfire R70 से उठा पर्दा, कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट


V60 क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ भी आता है। अन्य विशेषताओं में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, MIL-STD 810G अनुपालन, FM रेडियो और IP68 जल और धूल प्रतिरोध शामिल हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post