Xiaomi Note 5 की कीमत होगी 7000 रुपए, कंपनी किया ये खुलासा

           
                              Xiaomi Note 5 की सही कीमत को लेकर संकेत मिल गए हैं।
लंबे समय से श्याओमी के नए फोन की Xiaomi Note 5 को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। जल्द ही ये फोन लॉन्च कर दिया जाएगा। अभी कुछ दिन पहले तक ऐसी खबरें आ रही थी कि फोन की कीमत 12 हजार के लगभग होगी। लेकिन कंपनी की तरफ से इसकी सही कीमत को लेकर संकेत मिल गए हैं।
दरअसल श्याओमी ने चीन में एक कॉन्टेस्ट को होस्ट कर रही है। जिसमें विनर्स को श्याओमी नोट 5 मिलेगा। यहां फोन की प्राइस को मेंशन किया गया है। फोरम के अनुसार नोट 5 की प्राइस 699 यूयान यानि 6800 रुपए के लगभग होगी। यह प्राइस इंफॉर्मेशन ऑनलाइन भी उपलब्ध है। फोन का बेस वेरिएंट इस कीमत में आ सकता है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी xiaomi note 5A भी लॉन्च कर सकती है।
 Xiaomi Redmi Note 5 के 2 वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते है। एक वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।
>इस फोन में 5.99 इंच फुल एचडी (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले मिलने की उम्मीद की जा रही है। डिस्प्ले फुल विजन के साथ आएगी। >फोन में डुअल रियर कैमरा होगा, जिसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।
> फोन में 4000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।
> इस फोन में एंड्रॉइड 7.1 नोगट होगा।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post