Vodafone Idea ने पेश किया डबल डाटा ऑफर, इन प्लान में रोज मिलेगा दोगुना डाटा, शुरुआती कीमत 249 रुपये

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए तीन नए डबल डाटा ऑफर पेश किया है। वोडाफोन आइडिया के इन सभी प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। Vodafone Idea के इन डबल डाटा ऑफर की शुरुआती कीमत 249 रुपये है। आइए जानते हैं इन प्लान के बारे में विस्तार से...
Vodafone Idea ने तीन डबल डाटा ऑफर प्लान पेश किए हैं जिनमें 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्री-पेड प्लान शामिल हैं। इन प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा के अलावा 84 दिनों तक की वैधता मिलेगी। ये प्लान सभी 23 टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध हैं।


ये भी पढ़ें:-Vivo Apex 2020 में होगा 120 डिग्री कर्व्ड डिस्प्ले, आज होगा लॉन्च
249 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलेगी और रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन डबल डाटा ऑफर के तहत ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा यानी 28 दिन में कुल 84 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 मैसेज और जी5 का 999 रुपये का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-Samsung Galaxy S20 सीरीज़ के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स
399 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा और इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-लॉन्च से पहले ही सामने आई Samsung Galaxy A11 की स्पेसिफिकेशन्स
599 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा लेकिन इसकी वैधता 84 दिनों की होगी। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।


दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post