लॉन्च से पहले ही सामने आई Samsung Galaxy A11 की स्पेसिफिकेशन्स

Samsung ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी ‘गैलेक्सी एम सीरीज़’ के तहत नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31 लॉन्च किया है। पावरफुल कैमरा और दमदार बैटरी से लैस इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 14,999 रुपये है जो आने वाली 5 मार्च से इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध होगा। गैलेक्सी एम31 के बाजार में आने से पहले ही सैमसंग के एक अन्य डिवाईस Samsung Galaxy A11 की एक्सक्लूसिव जानकारी 91मोबाइल्स को प्राप्त हुई है। सूत्रों के हवाले से हमें गैलेक्सी ए11 की कई अहम स्पेसिफिकेशन्स प्राप्त हुई है जिससे यह भी साफ हो गया है कि सैमसंग बेहद जल्द इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है।
टेक्निकल ज्ञान के अनुसार Samsung Galaxy A11 को इंडियन मार्केट में SM-A115 मॉडल नंबर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को 6.4 इंच की एलसीडी डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा। इसमें पंच-होल डिसप्ले देखने को मिलेगी। हालांकि फोन का आस्पेक्ट रेशियो क्या होगा तथा स्क्रीन रेज्ल्यूशन कितनी होगी यह जानकारी अभी पता नहीं लग पाई है। प्राप्त सूचना अनुसार गैलेक्सी ए11 एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 10 पर लॉन्च होगा जो सैमसंग के ही वनयूआई पर काम करेगा।
Samsung Galaxy A11 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा। इसी तरह फोन के फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं हमें मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी ए11 में पावरबैक के लिए 4,000एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी। वहीं विभिन्न लिस्टिंग में यह भी सामने आ चुका है कि इस डिवाईस में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ सैमसंग का ही एक्सनॉस 7 सीरीज़ वाला चिपसेट दिया जा सकता है।
ये भी पढ़ें:-Poco X2 को मिलेगा एंड्रॉयड 11 अपडेट
गौरतलब है कि पिछले दिनों टेक्निकल ज्ञान को Samsung Galaxy A11 के बैक पैनल की एक्सक्लूसिव फोटो प्राप्त हुई है। फोटो में फोन का बैक पैनल दिखाया गया है जो मैन्युफैक्चरिंग स्टेज पर है। इस पैनल पर खुलासा हो गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए11 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। फोन का कैमरा सेटअप बैक पैनल पर उपरी दाईं ओर वर्टिकल शेप में दिया गया है तथा तीनों सेंसर एक ही पंक्ति में मौजूद है। इसके साथ ही Samsung Galaxy A11 के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। फोटो में यह फोन पालिकार्बोनेट बॉडी पर बना नज़र आ रहा है।
ये भी पढ़ें:-Jio का शानदार रिचार्ज प्लान, 129 रुपये में मिलेगी फ्री कॉलिंग, डाटा और SMS की सुविधा
Samsung Galaxy M31
सैमसंग गैलेक्सी एम31 की बात करें तो ऑफलाईन मार्केट में फोन के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये में आने वाली 6 मार्च से खरीदा जा सकेगा। वहीं कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और शॉपिंग साइट अमेज़न पर Samsung Galaxy M31 के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,999 रुपये की कीमत पर तथा 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

 लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post