Jio का शानदार रिचार्ज प्लान, 129 रुपये में मिलेगी फ्री कॉलिंग, डाटा और SMS की सुविधा

Jio Recharge Plan: जियो (Jio) के आने के बाद से मोबाइल नेटवर्क (Mobile Network) प्रदाता कंपनियों ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए रिचार्ज ऑफर्स (Recharge Offers) की छड़ी लगा दी. हालांकि, पिछले साल नवंबर (November) में जैसे ही जियो ने अपने टैरिफ प्लान (Teriff Plans) की कीमतों में इजाफा किया, उसके बाद अन्य कंपनियों ने भी अपने टैरिप में इजाफा कर दिया. लेकिन जियो अपने ग्राहकों को अभी भी तमाम ऑफर दे रही है. ये ऑफर आपको एक महीने से लेकर एक साल तक के लिए हैं.
ये भी पढ़ें:-Vivo Apex 2020 में होगा 120 डिग्री कर्व्ड डिस्प्ले, आज होगा लॉन्च


जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है. ये रिचार्ज प्लान सिर्फ 129 रुपये का है. जिसमें आपको जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 1000 मिनट मिलेंगे. यही नहीं इस रिचार्ज प्लान में आपको 300 SMS और 2GM 4G डाटा की सुविधा भी मिलेगी. अगर बात करें इसकी वैलिडिटी की तो इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडीटी मिलेगी. वहीं जियो एप्स का भी फ्री सब्सक्रप्शन आपको दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें:-मोबाइल करें Google Search से रीचार्ज ये होगा फायदा
 इसके अलावा अगर आप लंबे समय के लिए रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो आप 1299 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करा सकते हैं. इस प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. पहले इस रिचार्ज में यूजर्स को पूरे 365 दिनों की वैलिडीटी मिलती थी. लेकिन जियो ने इस प्लान को अपडेट कर इसकी वैलिडिटी कम कर दी.
ये भी पढ़ें:-क्या आपका मेमोरी कार्ड या पेन ड्राइव खराब हो गया है, ऐसे मिनटों में करें ठीक
इसके साथ ही इस प्लान में आपको 24GB 4G डाटा की सुुविधा भी मिलेगी. यही नहीं यूजर्स को इस प्लान नें 3600 SMS भी मिलेंगे. वहीं जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर बात करते के लिए 12,000 मिनट दिए जाएंगे.
इसके अलावा जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 149 रुपये वाला भी प्लान पेश किया है. जिसमें यूजर्स को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24GB 4G डाटा और 2400 SMS भी मिलेंगे. साथ ही अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 300 मिनट भी मिलेंगी.
अगर बात करें इस प्लान की वैलिडिटी की तो इस प्लान में यूजर्क को 24 दिनों की वैलिडिटी भी भी मिलेगी. बता दें कि आपको जियो का ये प्लान अफॉर्डेबल पैक में मिलेगा. आप भी आज ही जियो के इस प्लान से रिचार्ज कराकर लाभ उठा सकते हैं.

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post