WhatsApp पर आया कॉल वेटिंग फीचर, चैट स्क्रीन का भी बदला अंदाज

WhatsApp for iPhone: व्हाट्सऐप ने आईफोन के लिए अपडेट जारी किया है जो कई नए फीचर्स के साथ आ रहा है। जानें नए अपडेट के बारे में।


WhatsApp पर आया कॉल वेटिंग फीचर, चैट स्क्रीन का भी बदला अंदाज

WhatsApp for iPhone: व्हाट्सऐप ने आईफोन के लिए अपडेट जारी किया है जो कई नए फीचर्स के साथ आ रहा है। अपडेट का वर्जन नंबर 2.19.120 है, अपडेट के साथ कॉल वेटिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। इसका मतलब जब यूज़र व्हाट्सऐप पर एक कॉल पर होंगे तो उन्हें व्हाट्सऐप पर आने वाली दूसरी कॉल को भी रिसीव कर सकेंगे, साथ ही अपडेट रीडिज़ाइन चैट स्क्रीन के साथ आ रहा है।

WhatsApp का वर्जन नंबर 2.19.120 आईफोन यूज़र्स के लिए रोल आउट किया गया है। कंपैटिबल यूज़र ऐप स्टोर में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि चेंजलॉग से इस बात का संकेत मिला है कि अपडेट नए कॉल वेटिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। यह फीचर पहले टेस्टिंग के दौरान स्पॉट नहीं किया गया था, इस फीचर को सीधे स्टेबल वर्जन में दिया गया है।

यदि यूज़र पहले से व्हाट्सऐप कॉल पर होंगे तो व्हाट्सऐप पर आए इस नए फीचर की मदद से वह दूसरी व्हाट्सऐप कॉल आने पर रिसीव कर सकेंगे। यूज़र चाहें तो दूसरी कॉल को तुरंत रिसीव या फिर मौजूदा कॉल को समाप्त कर अन्य कॉल को रिसीव कर सकते हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अभी यदि आप व्हाट्सऐप कॉल पर बात करते हैं तो उस वक्त दूसरी कॉल का नोटिफिकेशन नहीं मिलता है। इसके अलावा अपडेट अपडेटेड चैट स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आ रहा है।
चेंजलॉग में इस बात का भी जिक्र है कि इस माह के शुरुआत में रोल आउट किया गया ग्रुप प्राइवेसी सेटिंग, अपडेट के साथ आ रहा है। अगर आपको अभी तक यह फीचर नहीं मिला है तो आपको इस अपडेट के साथ यह फीचर मिल जाएगा। आप ऐप स्टोर में जाकर व्हाट्सऐप के नए वर्जन को इंस्टॉल भी कर सकते हैं।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post