Amazon Sale: iPhone XR, OnePlus 7T, Honor 20 समेत कई फोन पर डिस्काउंट

Amazon Fab Phones Fest Sale: अमेज़न फैब फोन फेस्ट सेल का आगाज़ हो चुका है। अमेज़न सेल में Apple, OnePlus, Honor, Vivo, Samsung ब्रांड के स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानें।


Amazon Fab Phones Fest Sale: iPhone XR, OnePlus 7T, Honor 20 समेत कई फोन पर डिस्काउंट


क्विक लिंक

  • iPhone XR
  • OnePlus 7T
  • OnePlus 7 Pro
  • Honor 20
  • Vivo V17 Pro
  • Samsung Galaxy M30
ColorOS 7 Launched in India: Oppo की नई कस्टम स्किन कलरओएस 7 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। पिछले सप्ताह चीन में लेटेस्ट कलरओएस वर्जन से पर्दा उठाया गया था और यह ओप्पो के इनफाइनाइट डिज़ाइन कंसेप्ट पर आधारित है और इसका उद्देश्य यूज़र इंटरफेस को सरल बनाना है। ColorOS 7 Update की बात करें तो यह सिस्टम-वाइड डार्क मोड और यह कोर एंड्रॉयड 10 (Android 10) फीचर्स को सपोर्ट करता है। इंटरफेस में फुल आइकन कस्टमाइजेशन, वेदर-अडैप्टिव अलार्म नोटिफिकेशन, आर्टिस्ट वालपेपर प्रोजेक्ट आदि से लैस है। ColorOS 7 के साथ Oppo अपनी प्रतिद्धंदी कंपनी Xiaomi के कस्टम स्किन मीयूआई 11 (MIUI 11) से मुकाबला करेगा। याद करा दें कि शाओमी ने पिछले महीने मीयूआई 11 को लॉन्च किया था। ओप्पो स्मार्टफोन के अलावा कलरओएस 7 कुछ कस्टमाइजेशन के साथ रियलमी स्मार्टफोन को भी मिलेगा। ColorOS 7 Update Rollout Roadmap ओप्पो नया कलरओएस 7 अपडेट 20 से अधिक स्मार्टफोन को देने की तैयारी में है, इसमें Oppo Reno, Oppo Reno 10, Oppo Reno 10x Zoom और Oppo Reno 2 के साथ Oppo Find, Oppo F, Oppo K और Oppo A series को भी अपडेट मिलेगा। अपडेट आज से शुरू होने वाले ट्रायल वर्जन के जरिए यूज़र्स तक पहुंचेगा। ओप्पो फोन के साथ कलरओएस 7 अपडेट Realme स्मार्टफोन को भी मिलगा। ColorOS 7 का बीटा प्रोग्राम Realme X2 Pro स्मार्टफोन के लिए 27 नवंबर से शुरू होगा। ColorOS 7 Features, बदलाव कलरओएस 7 ओप्पो के इनफाइनाइट डिज़ाइन कंसेप्ट पर आधारित है और इसमें लाइटवेट विजुअल इंटरफेस शामिल है। कहा जा रहा है कि यह 'कलरओएस के लिए सबसे बड़ा अपडेट' है। नए ओएस के साथ प्राइवेसी-फोकस्ड फीचर्स जैसे कि पर्सनल इंफॉर्मेशन प्रोटेक्शन ऑप्शन भी दिया है। इस नए ऑप्शन की मदद से यूज़र थर्ड-पार्टी ऐप्स से अपनी निजी जानकारी को प्रोटेक्ट कर सकते हैं। प्राइवेसी सेटिंग्स में पेमेंट प्रोटेक्शन और फाइल प्रोटेक्शन ऑप्शन को भी जोड़ा गया है। स्टोरेज फोल्डर के सिक्योर ज़ोन में फोटो, वीडियो, ऑडियो और अन्य दस्तावेज को ट्रांसफर करने के लिए प्राइवेट सेफ विकल्प भी जोड़ा गया है। यह अन्य ऐप्स द्वारा महत्वपूर्ण कंटेंट के एक्सेस को ब्लॉक करने में मदद करेगा। ColorOS 7 में स्मार्ट साइडबार भी मिलेगा जहां आप अपने पसंदीदा ऐप्स और टूल्स को स्क्रीन के साइड में रख सकेंगे। नया कलरओएस Soloop वीडियो एडिटिंग ऐप के साथ आ रहा है। भारतीय यूज़र्स के लिए अपडेट के साथ स्मार्ट राइडिंग और राइडिंग मोड को भी जोड़ा गया है। Oppo ने लोकलाइज्ड फीचर DocVault को भी नए ओएस के साथ दिया है, साथ ही भारतीय स्मारकों के लाइव वॉलपेपर भी हैं। कलरओएस 7 CachePreload के साथ आ रहा है जो पिछले कस्टम स्किन वर्जन की तुलना में ऐप्स को खोलने और तेजी से शुरू करने का काम करता है। Oppo का दावा है कि कलरओएस 7 21.6 प्रतिशत इंप्रूव्ड टच रिस्पांस के साथ आ रहा है। इतना ही नहीं, इंटेंस बैटरी गेम्स खेलते वक्त 38 प्रतिशत एन्हांस्ड फ्रेम रेट भी मिलेगा। मौजूदा कलरओएस वर्जन की तुलना में आपको कई परफॉर्मेंस एन्हांसमेंट और इंटरफेस लेवल में बदलाव देखने को मिलेगा।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post