Jio यूजर्स ध्यान दें! मुफ्त मिनट को लेकर जियो ने कहा, आम ग्राहक को आउटगोइंग के लिए भुगतान नहीं करना होगा

दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने दावा किया है कि वह अन्य नेटवर्कों की तुलना में अपने ग्राहकों को पांच गुना अधिक मुफ्त 'आउटगोइंग कॉल्स' की पेशकश कर रही है।

 दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने दावा किया है कि वह अन्य नेटवर्कों की तुलना में अपने ग्राहकों को पांच गुना अधिक मुफ्त 'आउटगोइंग कॉल्स' की पेशकश कर रही है। ऐसे में उसके औसत ग्राहक को कॉल के लिए भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी। जियो ने दावा किया कि उसके नए प्लान में अन्य प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में 25 प्रतिशत मूल्य की पेशकश की जा रही है। 
भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने छह दिसंबर से अपने नेटवर्क से बाहर आउटगोइंग कॉल की सीमा को समाप्त कर दिया है। इसी पर जियो की यह प्रतिक्रिया आई है। उसी दिन जियो ने ऐसे मोबाइल कॉल और डेटा प्लान पेश किए हैं जो पूर्व के प्लान से 40 प्रतिशत तक ऊंचे हैं। रिलायंस जियो ने बयान में कहा, 'जियो के 'ऑल इन वन प्लान' में ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर उद्योग के औसत के हिसाब से पांच गुना अधिक मिलेगा। ऐसे में जियो के ग्राहकों को कॉल के लिए कुछ भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी।' 
बयान में कहा गया है कि जियो के प्लान में अन्य आपरेटरों के तुलनात्मक प्लान की तुलना में 25 प्र्रतिशत ऊंचा मूल्य मिलेगा। कंपनी सभी प्लान पर (28 दिन के चक्र में) 1,000 मिनट की नि:शुल्क कॉल की सुविधा उपलब्ध करा रही है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post