Jio के इस प्लान में 51 दिन तक मिलेगा 2GB डाटा प्रतिदिन

    Jio का यह एक डाटा पैक है जिसमें यूजर्स को 51 दिनों के लिए डाटा उपलब्ध कराया जाता है। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के बीच        काफी लोकप्रिय रहा है

 Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए नए प्रीपेड प्लान्स जारी कर दिए हैं। पुराने प्लान्स में कंपनी ने बदलाव किया है लेकिन एक ऐसा प्लान भी है जिसे कंपनी ने रिमूव नहीं किया। 251 रुपये का 4G डाटा वाउचर कंपनी का अब तक का सबसे अच्छा प्रीपेड प्लान था। यह एक डाटा पैक है जिसमें यूजर्स को 51 दिनों के लिए डाटा उपलब्ध कराया जाता है। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है।
251 रुपये के प्लान के बेनिफिट्स: इस प्लान की वैधता 51 दिन की है। इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान कुल मिलाकर 102 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कुछ अन्य प्लान्स भी उपलब्ध हैं। इसमें एक 11 रुपये का प्लान है जिसमें 400एमबी डाटा दिया जा रहा है। 21 रुपये के प्लान में 1 जीबी डाटा दिया जाता है। वहीं, 51 रुपये के प्लान में 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा 101 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इन सभी प्लान्स की वैधता यूजर के मौजूदा प्लान जितनी हो होगी।
Airtel और Vodafone Idea के डाटा पैक्स की डिटेल्स: Airtel के डाटा पैक्स की बात करें तो दो प्लान्स कंपनी ऑफर कर रही है। पहला प्लान 48 रुपये का है। इसमें 28 दिन के लिए 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, 98 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन के लिए 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है।
Vodafone की बात करें तो कंपनी 3 डाटा प्लान्स उपलब्ध करा रही है। पहला प्लान 16 रुपये का है। इसमें 1 दिन के लिए 1 जीबी सुपरनेट डाटा दिया जा रहा है। वहीं, 48 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन के लिए 3 जीबी सुपरनेट डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा 98 रुपये का एक प्लान है जिसमें यूजर्स को 6 जीबी सुपरनेट डाटा 28 दिन के लिए दिया जा रहा है। 
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post