अब ओपेन सेल में खरीदें Realme का 64MP चार कैमरे वाला फोन, पाएं 11,850 रुपये की छूट

रियलमी का यह स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट का है, लेकिन इसमें 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे जैसा शानदार फीचर है...

रियलमी (Realme) के धांसू मिड सेगमेंट स्मार्टफोन Realme X2 को ओपेन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट (flipkart) और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है. वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 18,999 रुपये है. इसके अलावा फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है.

ये भी पढ़ें :-Tata Sky लेकर आया नया ऑफर, मात्र 14 रुपये में देख सकेंगे चैनल

सेल में इस फोन पर कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं. ग्राहक फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,850 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में....

Realme X2 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. रियलमी के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:-लोकेशन सर्विस ऑफ करने के बाद भी Facebook आपकी हर चाल पर रखता है नजर।

मिड रेंज फोन में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमराकैमरे की बात करें तो मिड रेंड होने के बावजूद इसमें 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.
 इसमें सेल्फी नाइटस्केप मोड भी दिया गया है.
फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, यानी कि इसके बैक में 4 कैमरे दिए गए हैं. फोन के पीछे प्राइमेरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:-WhatsApp एंड्रॉयड ऐप का नया फीचर, खुद-ब-खुद डिलीट हो जाएंगे मैसेज


बैटरी भी पावरफुल
पावर के लिए Realme X2 में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 को सपॉर्ट करती है. इस टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करने वाला यह रियलमी का पहला स्मार्टफोन है. कंपनी का दावा है कि 30 मिनट में यह स्मार्टफोन 67 फीसदी चार्ज हो जाता है.

Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post