8 जीबी रैम और 48एमपी क्वॉड रियर कैमरे के साथ 16 जनवरी को इंडिया में लॉन्च होगा OPPO F15

 ओपो भारत में अपनी ‘एफ सीरीज़’ का विस्तार करने जा रही है और सीरीज़ के नए स्मार्टफोन को OPPO F15 नाम के साथ लॉन्च किया जाएगा। 
 ओपो ने आधिकारिक तौर पर OPPO F15 की घोषणा कर दी है। ओपो ने बता दिया है कि यह स्मार्टफोन 16 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। वहीं कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट टीज़र ईमेज के साथ ही इसकी कई अहम स्पेसि​फिकेशन्स पर से पर्दा उठा दिया है।

ये भी पढ़ें:-कांटेक्ट नंबर हो गए हैं डिलीट ऐसे पाए वापस (रिकवर)

OPPO ने प्रैस विज्ञप्ति भेजते हुए बताया है कि कंपनी भारत में अपना नया स्मार्टफोन OPPO F15 लाने वाली है। कंपनी की ओर से बताया गया है। यह स्मार्टफोन क्वॉड रियर कैमरा सपोर्ट करेगा जिसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। कंपनी ने खुलासा किया है कि OPPO F15 इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर से लैस होगा जिससे फोन को महज़ .32 सेकेंड में ही अनलॉक किया जा सकेगा।

OPPO F15 को लेकर कंपनी द्वारा बताया गया है कि यह स्मार्टफोन VOOC Flash Charge 3.0 तकनीक के साथ बाजार में कदम रखेगा। हालांकि फोन की बैटरी पावर क्या होगी यह बात अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ओपो का कहना है कि सिर्फ 5 मिनट के चार्ज में ही यह फोन 2 घंटे का टॉक टाईम देगा। ओपो एफ15 का वज़न 172ग्राम बताया गया है तथा यह फोन 7.9एमएम मोटा होगा। बता दें कि OPPO F15 को 8 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-WhatsApp मैसेज हो गए डिलीट? न हों परेशान, ऐसे करें रिकवर


OPPO F15
गौरतलब है कि ओपो एफ15 को हाल ही में चीन में लॉन्च हुए ओपो ए91 का रिब्रांडिड वर्ज़न माना जा रहा है। OPPO A91 को 20:9 आस्पेक्ट रेशियो पर पेश किया गया था जो 2400 x 1800 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.4 इंच की फुलएचडी+ एमोलेड डिसप्ले सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस फोन को भी इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक से लैस कर बाजार में उतारा है। OPPO A91 एंडरॉयड 9 पाई आधारित कलरओएस 6.1 पर लॉन्च किया गया है जो आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक के हीलियो पी70 चिपसेट पर रन करता है।

चीनी बाजार में OPPO A91 को 8 जीबी की रैम मैमोरी पर लॉन्च किया गया है जो 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो OPPO A91 क्वॉड रियर कैमरा सपोर्ट करता है जिसमें फ्लैश लाईट के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का थर्ड सेंसर और एक मैक्रो लेंस सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें:-जेब में स्मार्टफोन नही खतरनाक हथियार लेकर घूमते हो आप।करता है 24 घंटे जासूसी।


मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि OPPO A91 के फ्रंट पैनल पर मौजूद वॉटरड्रॉप नॉच में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फिट है। ओपो ए91 एक डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही OPPO A91 में यूएसबी टाईप सी पोर्ट के साथ VOOC 3.0 रेपिड चार्जिंग तकनीक वाली 4,025एमएएच की बैटरी दी गई है। चीनी बाजार में OPPO A91 को 1999 युआन (तकरीबन 20,300 रुपये) में लॉन्च किया गया है जो ब्लैक, रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post