Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च होगा 2 मार्च को, 44 मेगापिक्सल डुअल होल-पंच कैमरा है खासियत

Oppo Reno 3 Pro को भारत में दो सेल्फी कैमरे के साथ लाया जाएगा। अभी तक ओप्पो रेनो 3 प्रो के भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन अभी तक लीक नहीं हुए हैं।
Oppo Reno 3 Pro को चीन में 5जी सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था

ख़ास बातें
  • भारत में ओप्पो रेनो 3 प्रो अलग प्रोसेसर के साथ आ सकता है
  • Oppo Reno 3 Pro का प्रोमो वीडियो हुआ जारी
  • नए टीज़र से फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप की झलक मिली

Oppo ने हाल ही में जानकारी दी थी कि Oppo Reno 3 Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। भारतीय मार्केट में यह फोन थोड़े अलग कैमरा हार्डवेयर के साथ आएगा। चीनी कंपनी ने अब ऐलान किया है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो को भारत में 2 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

ये  भी पढ़ें :-Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 108मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत

इसके अलावा कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि भारत में लॉन्च होने वाला ओप्पो रेनो 3 प्रो 44 मेगापिक्सल डुअल होल-पंच कैमरा सेटअप के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा। कंपनी के नए टीज़र से हमें इस फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप की झलक मिली है। पिछले हिस्से पर कर्व्ड ग्लास रियर पैनल है।

याद रहे कि Oppo Reno 3 Pro वेरिएंट को चीन में बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। यह फोन होल-पंच के साथ आया, लेकिन इसमें सिर्फ एक कैमरा था। चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 3 प्रो मॉडल में कर्व्ड डिस्प्ले है।

ये  भी पढ़ें :-डिस्काउंटेड कीमत में मिल रहे हैं वीवो के स्मार्टफोन जानें बेस्ट डील्स

लेकिन भारत में फ्लैट डिस्प्ले के साथ यह फोन आ सकता है। यह जानकारी कंपनी के प्रमोशनल वीडियो से सामने आई है। कंपनी के प्रोमो वीडियो में ओप्पो रेनो 3 प्रो के जिन कलर स्कीम की झलक मिली है। ये चीन में पेश किए गए कलर वेरिएंट से बहुत अलग हैं।

ये  भी पढ़ें :-84 दिनों तक डेली 10GB 4G डाटा,96 और 236 रुपये के दो प्लान हुए लॉन्च

एक और अहम अंतर यह है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी वेरिएंट को 5जी सपोर्ट के साथ लाया गया था। ऐसा स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और इंटीग्रेटेड स्नैपड्रैगन एक्स52 5जी मॉडम के कारण संभव होता है। ओप्पो के वरिष्ठ अधिकारी तसलीम आरिफ ने कहा था कि भारत में लॉन्च होने वाला ओप्पो रेनो 3 प्रो 4जी सपोर्ट के साथ आएगा। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे हैं कि ओप्पो रेनो 3 प्रो में अलग प्रोसेसर हो सकता है। अभी तक ओप्पो रेनो 3 प्रो के भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन अभी तक लीक नहीं हुए हैं। उम्मीद है कि लॉन्च करीब आने पर कंपनी इस फोन के और फीचर्स का खुलासा करेगी।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post