6,000 एमएएच बैटरी के साथ Samsung Galaxy M31 होगा लॉन्च

Samsung Galaxy M31 में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम हैं।

Samsung Galaxy M31 को भारत में जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस फोन के टीज़र्स लगातार ज़ारी हो रहे हैं। अब एक ताज़ा रिपोर्ट से सैमसंग गैलेक्सी एम31 के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। पता चला है कि स्मार्टफोन 6.4 इंच के डिस्प्ले, वाटरड्रॉप नॉच, एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6,000 एमएएच बैटरी है। फोन में बेहतर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है। लेकिन ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन Samsung Galaxy M30s वाले ही होने चाहिए। नए टीज़र के मुताबिक, Samsung Galaxy M31 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।
ये भी पढ़ें:-10 हजार रुपये से कम में मिलेगा Infinix S5 Pro पॉपउप कैमरा जानें डिटेल्स
91Mobiles ने सैमसंग गैलेक्सी एम31 के सारे स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक कर दिए हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर चलेगा। इसमें दो सिम स्लॉट होंगे। स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम हैं। फोन को दो वेरिएंट में लिस्ट किया गया है- 4 जीबी + 64 जीबी और 6 जीबी + 128 जीबी।
ये भी पढ़ें:-फरवरी 2020 में Samsung, Realme, Xiaomi और Poco के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च
रिपोर्ट में कहा गया है कि Samsung Galaxy M31 में L आकार में चार रियर कैमरों वाला सेटअप होगा। फोन में 64 मेगापिक्सल Samsung GW1 प्राइमरी कैमरा होगा। पिछले हिस्से पर डेप्थ सेंसर, अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर और एक मैक्रो लैस होगा। लेकिन रिपोर्ट में रियर कैमरा सेटअप के बारे में विस्तार से नहीं बताया गया है। सिर्फ इतना कहा गया है कि इसकी बैटरी 6,000 एमएएच की है।
ये भी पढ़ें:-सैमसंग गैलेक्सी एस 20, गैलेक्सी एस 20+, गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा ऑफिशियल लुकिंग रेंडर और प्राइस सरफेस ऑनलाइन
ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन Samsung Galaxy M30s वाले ही हैं। सिर्फ रियर कैमरे में अपग्रेड होगा। सैमसंग गैलेक्सी एम30एस तीन रियर कैमरे के साथ आता है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। भले ही फोन के टीज़र्स सार्वजनिक हो गए हैं, लेकिन फोन के लॉन्च की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। फोन को हाल ही में Wi-Fi सर्टिफिकेशन साइट और Geekbench पर लिस्ट किया गया था।

दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post