iPhone 9 की लॉन्च में हो सकती है देरी, किफायती आईफोन के लिए करना होगा इंतजार

iPhone 9 या iPhone SE 2 का इंतजार कर रहे लोगों को झटका लग सकता है। यह स्मार्टफोन साल 2020 के सबसे ज्यादा इंतजार वाले स्मार्टफोन में से एक होगा।

iPhone 9 या iPhone SE 2 का इंतजार कर रहे लोगों को झटका लग सकता है। यह स्मार्टफोन साल 2020 के सबसे ज्यादा इंतजार वाले स्मार्टफोन में से एक होगा। लेकिन इसकी लॉन्चिंग आगे बढ़ सकती है। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आगे बढ़ाई जा सकती है। ताइवान से मिली एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल आईफोन 9 के लिए ऑर्डर किए गए printed circuit board को पहली तिमाही से आगे बढ़ाकर दूसरी तिमाही में कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें:-टिकटोक ने लॉन्च किया नया एप्प Resso ये है खासियत
इस रिपोर्ट से पता चला है कि एप्पल के जिस किफायती आईफोन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, वह जल्द लॉन्च होने वाला नहीं है। आईफोन 9 पहले मार्च 2020 में लॉन्च होने वाला था, लेकिन अब इसके आसार नजर नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि ताइवान का पीसीबी मैन्युफैक्चर्र एप्पल डिवाइस की सप्लाई चेन में शामिल है, जिनका कहना है कि उनका शिपमेंट साल की दूसरी तिमाही में चला गया है।
ये भी पढ़ें:-दुनिया का सबसे सस्ता पॉप अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन भारत में 9,999 रुपये में लॉन्च
एक अन्य रिपोर्ट में DigiTimes ने बताया है कि iPhone 9 उर्फ iPhone SE 2 चीन में प्रोडक्शन वेरिफिकेशन स्टेज में पहुंच गया है। जिसका मतलब है कि भले ही इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में देर हो जाए, लेकिन ये स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में हमें नजर जरूर आएगा। एप्पल इस स्मार्टफोन का मास प्रोडक्शन फरवरी के अंत में शुरू करने वाली थी। शुरुआत में खबर आई थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को मार्च के अंत तक लॉन्च करेगी। लेकिन लगता है इसके लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा।
ये भी पढ़ें:-होली पर गिफ्ट करें 15 हजार रुपये तक की कीमत में ये स्मार्टफोन

iPhone 9 में मिल सकते हैं ये फीचर

आईफोन 9 या आईफोन एसई 2 में 4.7 इंच का एलसीडी पैनल दिया जा सकता है, जैसा आईफोन 8 सीरीज में देखने को मिला था। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ ही टच आईडी को वापस ला सकती है। यानी इस आईफोन में हमें टच आईडी होम बटन देखने को मिल सकती है। हालांकि एप्पल इसमें लेटेस्ट चिप सेट ए13 बायोनिक इस्तेमाल कर सकती है, जो आईफोन 11 सीरीज में शामिल था। इस फोन में 3 जीबी रैम दिया जा सकता है। इसकी कीमत लगभग 399 डॉलर (लगभग 29,200 रुपये) हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post