टिकटोक ने लॉन्च किया नया एप्प Resso ये है खासियत

छोटे वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक की मदद से अपनी पकड़ मजबूत कर चुकी बाइट डांस ने भारतीय बाजार में अपना नया प्रोडक्ट Resso लॉन्च किया है।

कंपनी ने भारतीय म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस सेक्टर में अपने नए एप के जरिए एंट्री की है। बाइट डांस ने Resso नाम से नई म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस लॉन्च की है। भारत में पहले से ही इस क्षेत्र में तमाम कंपनियों के एप और सेवा मौजूद हैं। इस एप का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला JioSaavn, Gaana, Spotify, Apple Music और YouTube Music से होगा।
ये भी पढ़ें:-Nubia Red Magic 5G गेमिंग फोन इस दिन होगा लॉन्च इन खासियतों से होगा लैस

ये भी पढ़ें:-Jio का शानदार रिचार्ज प्लान, 129 रुपये में मिलेगी फ्री कॉलिंग, डाटा और SMS की सुविधा

Resso एप क्या है और इसमें क्या खास मिलता है

बाइट डांस का नया एप Resso बाजार में मौजूद अन्य एप की तरह ही काम करता है। हालांकि इसमें कुछ नए फीचर देखने को मिलते हैं, जो इसे अन्य एप से टक्कर लेने में मदद करेगा। इस एप में कंपनी ने सोशल एलिमेंट जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर्स म्यूजिक ट्रैक और अन्य लिस्नर से इंट्रैक्ट हो सकते हैं। कंपनी को उम्मीद है कि इस सोशल फीचर की मदद से म्यूजिक सुनने का एक्सपीरियंस पहले से बेहतर होगा।
कंपनी का कहना है कि यूजर्स म्यूजिक वाइब्स एक्सपीरियंस कर सकते हैं और शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स किसी ट्रैक पर कमेंट और लाइक कर सकते हैं। यह कमेंट अन्य यूजर्स को भी नजर आएगा। इसके साथ ही यूजर्स लिरिक्स कोट शेयर कर सकते हैं। यूजर्स इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और व्हाट्सएप पर शेयर कर सकते हैं। ये लिरिक्स स्क्रीन पर नजर आएगी। यूजर्स ट्रैक प्ले करने के साथ ही इसे पढ़ और गुनगुना भी सकते हैं।
कमेंट और सोशल मीडिया पर शेयरिंग की बात सामान्य है। लेकिन वाइब्स के संबंध में कंपनी का कहना है कि इस फीचर की मदद से यूजर्स किसी ट्रैक के जरिए खुद को एक्सप्रेस कर सकते हैं। इसके लिए वह जीआईएफ, पिक्चर, वीडियो आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। बाइट डांस का ये एप आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लेटफॉर्म के लिए है। फिलहाल ये एप फ्री है, लेकिन फ्री सेवाएं सीमित हैं। एंड्रॉयड यूजर्स 99 रुपये प्रति माह और आईओएस यूजर्स 119 रुपये प्रति माह के खर्च पर इसे सब्सक्राइब कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post