Nubia Red Magic 5G गेमिंग फोन इस दिन होगा लॉन्च इन खासियतों से होगा लैस


Nubia Red Magic 5G के ट्रिपल कैमरा सेटअप का प्राइमरी कैमरा Sony IMX686 सेंसर के साथ आएगा। यह पहले ही साफ हो चुका है कि नुबिया रेड मैजिक 5जी पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा।

Nubia Red Magic 5G का लंबे समय से इंतज़ार हो रहा है और यह गेमिंग फोन अब लॉन्च से बहुत दूर भी नहीं है। कंपनी के सीईओ Ni Fei ने हाल ही में चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के पोस्ट में ऐलान किया कि यह फोन 12 मार्च को ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च होगा। फोन को चीनी ग्राहक JD.com के जरिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। सीईओ के वीबो पोस्ट में आगामी गेमिंग फोन की चार्जिंग क्षमता की जानकारी दी गई है, जो 55 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। Fei ने नुबिया रेड मैजिक 5जी फोन के कुछ सैम्पल्स भी ज़ारी किए हैं, जिसमें इस गेमिंग फोन के कैमरा और वीडियो स्टेब्लाइजेशन की जानकारी भी मिलती है।
ये भी पढ़ें:-Vodafone Idea ने पेश किया डबल डाटा ऑफर, इन प्लान में रोज मिलेगा दोगुना डाटा, शुरुआती कीमत 249 रुपये
इस पोस्ट में जानकारी मिली है कि यह फोन 55 वॉट एयर कूल्ड टर्बो चार्जिंग के साथ आएगा। एयर कूल्ड टर्बो चार्जिंग फीचर फोन को चार्ज होते वक्त उसे गर्म होने से बचता है और ठंडा रखने का काम करता है।

एक और वीबो पोस्ट में कंपनी के सीईओ ने 9 तस्वीरें साझा की हैं, यह तस्वीरें Red Magic 5G के कैमरा से ली गई है। फोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप का प्राइमरी कैमरा Sony IMX686 सेंसर के साथ आएगा। इस फीचर की पुष्टी नुबिया के सीईओ ने पिछले वीबो पोस्ट में की थी।
इसके अलवा यह भी पहले ही साफ हो चुका है कि नुबिया रेड मैजिक 5जी पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा।
ये भी पढ़ें:-लॉन्च से पहले ही सामने आई Samsung Galaxy A11 की स्पेसिफिकेशन्स
Nubia लगातार रेड मैजिक 5जी टीज़ कर रहा है। फोन की स्पेसिफिकेशन भी काफी हद तक सामने आ चुकी है। फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ 16 जीबी रैम मिलेगा। रैम दो अन्य विकल्प में मिलेगी वो है 8 जीबी और 12 जीबी। पिछले महीने यह फोन पहली बार TENAA के डेटाबेस पर दिखा था।
ये भी पढ़ें:-मोबाइल करें Google Search से रीचार्ज ये होगा फायदा
फोन का डिजाइन भी काफी चर्चा में रहा है। यह फोन डुअल ब्लैक टोन के साथ ब्लू और पिंक कॉम्बिनेशन में आएगा। सामने आई तस्वीर फोन की क्लॉअप फोटो थी, जिसमें 5 जी फोन के ब्लू साइड में लिखा दिख रहा है। वहीं बीच के ब्लैक स्ट्राइप पर 'रेड मैज़िक' लिखा दिख रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post