Moto G8 Power Lite की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Moto G8 Power Lite में 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। सेल्फी कैमरे के वाटरड्रॉप नॉच में जगह मिलेगी।

Moto G8 Power Lite की कीमत और स्पेसिफिकेशन एक बार फिर इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। ताज़ा लीक में किए गए दावे पुरानी रिपोर्ट्स से मेल खाते हैं। नई लीक से पता चला है कि मोटो जी8 पावर लाइट की सेल अगले महीने शुरू होगी और इसकी कीमत 189.99 यूरो (करीब 15,250 रुपये) होगी। इस बार कुछ नए स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं, जिनके बारे में अभी तक पता नहीं चला था। लीक से पता चला है कि मोटो जी8 पावर लाइट में 6.5 इंच की एचडी+ स्क्रीन होगी और यह 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इटालियन पब्लिकेशन HDblog.it ने स्पेसिफकेशन बताने के अलावा Moto G8 Power Lite की कथित तस्वीरें भी साझा की हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पता चला है कि फोन में 6.5 इंच का एचडी+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर होगा। यही जानकारी गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से भी मिली थी। गूगल प्ले लिस्टिंग में 4 जीबी रैम का भी ज़िक्र था, जबकि नई लीक में मोटो जी8 पावर लाइट में 64 जीबी स्टोरेज होने की जानकारी मिली है। यानी फोन का एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला हो सकता है।
ये भी पढ़िए :-सैमसंग और‌‌ शाओमी मे प्राइस वार लॉन्च किए स्मार्ट TVs


पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे होंगे और बैटरी 5,000 एमएएच की होगी। यही जानकारी एक रिपोर्ट से भी मिली थी।
ये भी पढ़िए:-WhatsApp की शानदार सीक्रेट ट्रिक्स, दोस्तों के साथ चैटिंग करने में आएगा मजा
इसके अतिरिक्त Moto G8 Power Lite में 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। सेल्फी कैमरे के वाटरड्रॉप नॉच में जगह मिलेगी।
HDblog.it द्वारा साझा की गई तस्वीरों में पावर बटन और वॉल्यूम बटन दायीं तरफ नज़र आ रहे हैं। सिम ट्रे बायीं तरफ है और 3.5 एमएम हेडफोन जैक टॉप पर। प्रतीत होता है कि स्पीकर ग्रिल पिछले हिस्से पर। लीक हुई तस्वीरें ब्लू ग्रेडिएंट वेरिएंट की हैं।

नई रिपोर्ट में यह भी दावा है कि मोटो जी8 पावर लाइट एंड्रॉयड 10 पर चलेगा, ना कि एंड्रॉयड 9 पाई पर। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में इस हैंडसेट में एंड्रॉयड पाई होने की जानकारी दी गई थी। इसकी सेल इटली में अगले महीने होगी और इसका दाम 189.99 यूरो (करीब 15,250 रुपये) होगा।


दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post