Redmi K30 Pro जल्द होगा लॉन्च जाने कीमत और फीचर्स

शाओमी अपने रेडमी सीरीज का नया स्मार्टफोन 24 मार्च को लॉन्च करने वाली है। कंपनी Redmi K30 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिसका लोगों को काफी वक्त से इंतजार था। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की खास बातें।

शाओमी अपने रेडमी सीरीज का नया स्मार्टफोन 24 मार्च को लॉन्च करने वाली है। कंपनी Redmi K30 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिसका लोगों को काफी वक्त से इंतजार था। ये समार्टफोन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए Redmi K30 का अपग्रेड वर्जन होगा। Redmi K30 Pro स्मार्टफोन की बहुत से स्पेसिफिकेशंस सामने आ चुके हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन का डिजाइन और कैमरा डिटेल्स भी जारी कर दी है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में क्या क्या जानकारी उपलब्ध है।

Redmi K30 Pro की कीमत

शाओमी ने Redmi K30 Pro स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि इस स्मार्टफोन की हालिया लिस्टिंग जरूर सामने आई है, जिसके मुताबिक कंपनी इस फोन को 3299 युआन (लगभग 35,200 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है। हालांकि ये कीमत पिछले साल लॉन्च हुए रेडमी के 20 प्रो की कीमत से ज्यादा है। कंपनी इसकी कीमत का ऐलान 24 मार्च को करेगी।

ये भी पढ़ें :-आपके फ़ोन पर है हैकिंग का खतरा, बचने का ये है तरीका

रेडमी के30 प्रो के फीचर, स्पेसिफिकेशंस

हाल में सामने आए एक टीजर से साफ हो गया है कि रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन में HDR10+ डिस्प्ले होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन में सैमसंग द्वारा विकसित किया गया सुपर एमोलेड डिस्प्ले प्रदान करेगी, जो 180 हर्ट्ज के टच सैंपल रेट से काम करेगा। हालांकि इस स्मार्टफोन में आपको टॉप नॉच देखने को नहीं मिलेगी, क्योंकि कंपनी इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दे सकती है। यह कैमरा रेडमी के 20 सीरीज की तरह ही होगा। हालांकि कंपनी रेडमी के30 स्मार्टफोन में पंच होल कैमरा दिया है।
फोन के बैक में सर्कुलर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें चार कैमरा लगे होंगे। यानी इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसका मुख्य कैमरा लेंस 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 सेंसर के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त फोन में डुअल optical image stabilisation (OIS) मिलेगा। ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करेगा। जो LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 3.5 एमएम का जैक भी मौजूद होगा। कंपनी इस फोन को विभिन्न रंग और शेड्स में लॉन्च करेगी।

FeaturesXiaomi Redmi K30 Pro
Price
ChipsetSnapdragon 865 SoC
OS
Display
Internal Memory8GB RAM
Rear Camera
Front Camera
Battery

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post