अब बस कुछ ही दिनों का मेहमान है हाफिज सईद, 100% मारा जायेगा : इजराइल



भारत के सबसे बड़े दुश्मन पर न सिर्फ भारत की अपितु इजरायल की भी नजर है इसको जान कर जहाँ एक तरफ इस्लामिक आतंकियों के हौसले पस्त हैं वही भारत को अपने दुश्मन का दुश्मन मिल जाने और एक साथ मिल कर आतंक को खत्म करने ए लिए एक बेहतर साथी मिलने का अपार हर्ष . हाफ़िज़ सईद भी यकीनन इस को हल्के में नहीं बल्कि पूरी गम्भीरता से लेगा क्योकि उसको बता है कि ये बयान इजरायल के हैं .

ज्ञात हो कि मुंबई हमले के गुनाहगार हाफ़िज़ सईद को मौत का आईना इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने दिखाया है . उन्होंने रविवार को अपने पहले भारत दौरे पर नई दिल्ली पहुंचने के बाद छह दिवसीय दौरे पर ये बेहद महत्वपूर्ण बात बोली है . उन्होंने कहा कि ताज होटल पर दुस्साहसिक आतंकी आंतकी हमले के दौरान अपने मां-बाप को खोने वाले इजरायली बच्चे मोशे होल्टजबर्ग के साथ भारत आए बेंजामिन नेतन्याहू ने पाकिस्तान में आजाद घूम रहे आतंकी हाफिज सईद के लिए बेहद कड़े शब्द इस्तेमाल किया जिसमे उसको उसके अंजाम तक पहुचाने की भी बात थी .

एक इंटरवियु में इजरायल के प्रधानमन्त्री श्री नेतन्याहू ने हाफिज सईद के बारे में बोलेते हुए कहा, 'हम ऐसे हत्यारों को पकड़ने में जल्द कामयाब होंगे। इसके साथ ही हमारा उद्देश्य भविष्य के हत्यारों को रोकना भी है। इजरायल ने बहुत सारे लोगों की जिंदगी बचाने में भूमिका निभाई है।''। इसके साथ ही नेतन्याहू ने पाकिस्तान के ऊपर किए भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के तरीके को भी सही ठहराया। सर्जिकल स्ट्राइक का ये बयान भारत के उन तमाम तथाकथित नेताओं के मुह पर तमाचा है जो अपनी ही फौज के पराक्रम को स्वीकार करने से इंकार कर चुके थे

बेंजामिन नेतन्याहू ने इंटव्यू में आगे कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक महान नेता के तौर पर देखता हूं और उनकी इज्जत करता हूं। मैं नरेंद्र मोदी के अंदर भारत और यहां के लोगों को भविष्य सुधारने की उत्सुकता देखता हूं। हम दोनों की दोस्ती और साझेदारी इस मामले में कमाल कर सकती है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post