Samsung Galaxy On7 Prime भारत में 17 जनवरी को हो सकता है लॉन्च

सैमसंग एक बार फिर भारत में अपने नए स्मार्टफोन की तैयारी में है। भारतीय मार्केट में कंपनी का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ऑन सारीज़ का होगा। बता दें कि इसी हफ्ते Samsung Galaxy On7 Prime को अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया। अब सैमसंग ने जानकारी दी है कि कंपनी भारत में 17 जनवरी को एक इवेंट का आयोजन कर रही है। कंपनी द्वारा इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम हैंडसेट को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने इस इनवाइट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं।सैमसंग द्वारा भेजे गए इनवाइट में 17 जनवरी, बुधवार को एक लॉन्च इवेंट की जानकारी दी गई है। यह इवेंट गुरुग्राम में दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस इनवाइट में बताया गया है कि इस इवेंट में एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा जो आपके खरीदारी के अनुभव को बदल देगा। हालांकि, कंपनी ने किसी हैंडसेट के नाम का ज़िक्र नहीं किया है। लेकिन इस इवेंट में सैमसंग द्वारा गैलेक्सी ऑन7 प्राइम को लॉन्च किया जा सकता है।

अमेज़न इंडिया पर हुई लिस्टिंग से गैलेक्सी ऑन7 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। मेटल यूनीबॉडी वाले इस हैंडसेट में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग के इस फोन के दो वेरिएंट होंगे। एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। दोनों ही वेरिएंट में यूज़र 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

कैमरे को लेकर सैमसंग ने दावा किया है कि गैलेक्सी ऑन7 प्राइम कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए बना है। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरे दिए गए हैं। दोनों ही कैमरे एफ/1.9 अपर्चर वाले हैं। इस हैंडसेट की मोटाई 8 मिलीमीटर है। सैमसंग के अन्य मिडरेंज हैंडसेट की तरह इस फोन में सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट मौज़ूद है। पहली झलक में इस हैंडसेट की डिज़ाइन सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन से प्रेरित लगती है। फिलहाल, सारे स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक नहीं किए गए हैं।

गौर करने वाली बात है कि सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम कंपनी की यूएई वेबसाइट पर लिस्ट है। इस लिस्टिंग में सारे स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र है। अमेज़न इंडिया और सैमसंग यूएई की लिस्टिंग में सबसे बड़ा फर्क फ्रंट कैमरे के सेंसर का है। भारत में यह फोन 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आ रहा है, जबकि मध्य एशियाई मार्केट में यह 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसकी बैटरी 3300 एमएएच की बताई गई है। उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही इस हैंडसेट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर देगी।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post