339 या 490 रुपए में मिल सकता है सैमसंग का ये ब्रांड न्यू फोन, ये है कंडीशन

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy On5 पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है।-
  नए साल में ई-कॉमर्स कंपनियां लगातार एक बाद एक ऑफर्स लेकर आ रही है। इस बार ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट -

Samsung Galaxy On5 पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। इस फोन की MRP 8990 रुपए है, लेकिन अभी इस फोन को सिर्फ 6,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। यानी आपको सीधे 2000 रुपए का फायदा होगा। इसके साथ, फोन पर 6500 रुपए का मैक्सिमम डिस्काउंट ऑफर भी है। यानी अगर आपका पुराने फोन 6500 रुपए में एक्सचेंज होता है, तब ये फोन सिर्फ 490 रुपए में मिलेगा।
339 रुपए में खरीद सकते हैं फोन-

samsung Galaxy On5 को आप 339 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं। एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, HDFC बैक, ICICI बैक, इंडस्ट्रियल बैंक, कोटक बैंक, स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक और यस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर इसे 24 महीने की EMI पर खरीद सकते हैं। हालांकि, EMI के चलते फोन पर 1000 रुपए से ज्यादा का इंटरेस्ट देना होगा। इसके अलावा भी दूसरे बैंक EMI का ऑप्शन दे रहे हैं।

2017 का बेस्ट सेलर स्मार्टफोन-

सैसमंग का ये मॉडल 2017 का बेस्ट सेलर स्मार्टफोन भी है। लो बजट के चलते इसकी डिमांड बहुत ज्यादा थी। ऐसे में अब 2000 के डिस्काउंट ऑफर से ये फोन ज्यादा सस्ता मिलेगा। इस फोन में 8GB इंटरनल मेमोरी के साथ 1.5GB रैम दी है।

फोन पर ये ऑफर भी मिलेंगे-

इस फोन पर आपको 2000 रुपए का Special Price ऑफर भी मिल सकता है। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने कुछ टर्म्स एंड कंडीशन बनाई है। वहीं, फ्लिपकार्ट के फैशन पार्टनर की तरफ से फैशन से जुड़ी खरीदारी करने पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा।



Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post