रिलायंस जियो दे रहा है रोज 2 जीबी डेटा 51 दिन तक,251 के प्रीपेड प्लान पर .

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 251 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है। इस प्लान में डेली 2जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। जो लोग सिर्फ डाटा चाहते हैं उनके लिए यह एक बेस्ट प्लान साबित हो सकता है।


टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक बार सस्ते डाटा की पेशकश की है। हाल में अन्य टेलीकॉम कंपनियों के टैरिफ हाइक के बाद रिलायंस जियो ने भी अपने टैरिफ में बढ़ोतरी कर दी थी। हालांकि इसके बाद भी रिलायंस जियो 199 रुपये में डेली 1.5GB डाटा ऑफर कर रहा है। वहीं एयरटेल और वोडोफान यही प्लान 249 रुपये में दे रहे है।

ये भी पढ़ें:-(इन 5 फीचर्स से बदलेगा चैटिंग का अंदाज़, WhatsApp का लुक भी होगा चेंज)

 अब रिलायंस जियो ने एक बार फिर 251 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है। इस प्लान में डेली 2जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। जो लोग सिर्फ डाटा चाहते हैं उनके लिए यह एक बेस्ट प्लान साबित हो सकता है।

Reliance Jio Rs 251 prepaid plan

इस प्लान को ‘Jio Cricket’ पैक भी कहा जा रहा है। यह डाटा ओनली प्रीपेड पैक है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको कोई भी SMS बेनिफिट या कॉलिंग नहीं मिल रही है। यह रिचार्ज पूरी तरह से प्योर डाटा प्लान है। 

ये भी पढ़ें:-(Reliance Jio ने 199 रुपये के प्लान में किया बदलाव, अब मिलेगा 1 हजार जीबी डाटा)

अगर इस प्लान में प्रति 1जीबी डाटा की कीमत लगाई जाए तो यह 2.46 रुपये पड़ती है। इससे पहले Reliance Jio लगातार टेलीकॉम स्पेस में अपना यूजर बेस बढ़ा रहा है। कंपनी ने 2019 में तेजी से अपने यूजर बेस में बढ़ोतरी की है। मुकेश अंबानी की स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अक्टूबर 2019 तक 91 लाख कस्टमर्स को जोड़ा है। जियो ने टेलीकॉम स्पेस में एंट्री करते हुए काफी कम समय में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-(Airtel दे रहा है सबसे काम कीमत में अनलिमिटेड कालिंग और डाटा ये हैं नए प्लान)

TRAI द्वारा टेलीकॉम सब्सक्रिप्शन डाटा से पता चला है कि रिलायंस जियो वायरलैस ब्रॉडबैंड का मार्केट शेयर अक्टूबर 2019 में 58.3 पर्सेंट रहा। इस दौरान कंपनी ने 91 लाख सब्सक्राइबर्स को अपने साथ जोड़ा। अक्टूबर महीने में ओवरऑल नेट वायरलैस सब्सक्राइबर्स 9,655,337 रहे। इस दौरान Airtel ने 50 लाख सब्सक्राइबर्स और  Vodafone Idea ने 36 लाख सब्सक्राइबर्स जोड़े। एयरटेल की हिस्सेदारी जहां इस सेगमेंट में 20.9 पर्सेंट और वोडाफोन आइडिया की हिस्सेदारी 18.5 पर्सेंट रही।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post