नंबर 1 बनने पर Xiaomi का तोहफा, मुफ्त में पाएं Redmi Note 8 Pro, K20 Pro और 55 इंच की MiTV

जानें कैसे आप भी घर बैठे मुफ्त में पा सकते हैं शियोमी के दो दमदार स्मार्टफोन और 55 इंच की MiTV, दोनों फोन में तीन कैमरे और दमदार बैटरी...

शियोमी इंडिया (Xiaomi India) का नंबर 1 फोन ब्रैंड बन गया है. आईडीसी डेटा (IDC) से मिली जानकारी के मुताबिक चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शियोमी पहली बार स्मार्टफोन और फीचर फोन (feature phone) के मामले में भारत की नंबर 1 फोन ब्रैंड (no 1 smartphone brand) बन गई है. शियोमी स्मार्टफोन्स ने सैमसंग (samsung), रियलमी (realme) और बाकी कंपनियों की स्मार्टफोन और फीचर फोन सेल को पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढें:-Mi 10 Pro की ये रहेगी कीमत

इसी खुशी को शेयर करते हुए शियोमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर लोगों को तोहफा देने का ऐलान किया है. मनु जैन ने कहा कि उनके ट्वीट को #1फोनब्रैंड और #शियोमीNo1 के साथ रीट्वीट करें. उन्होंने आगे बताया कि 1000 रीट्वीट 5X Redmi Note 8 Pro और 2000 रीट्वीट पर 5X Redmi K20 Pro दिया जाएगा. इतना ही नहीं 3000 रीट्वीट पर 55 इंच की Mi TV देने की भी बात कही गई है.
Redmi Note 8 Pro के फीचर्स
रेडमी नोट 8 प्रो में 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सेल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. इसका डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है, और इसके फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. रेडमी नोट 8 प्रो 64 मेगापिक्सेल वाला पहला फोन है.
इस फोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं. कंपनी ने इसमें 8 मेगापिक्सेल का वाइड-एंगल सेंसर और दो 2 मेगापिक्सेल कैमरे दिए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सेल का कैमरा मौजूद है.
Redmi K20 Pro के फीचर्स
शियोमी Redmi K20 Pro में 6.39 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.9% है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रॉसेसर Snapdragon 855 दिया गया है. इसके साथ कंपनी ने इसमें Adreno 640 GPU लगाया है. फोन में Android 9 Pie बेस्ड MIUI 10 का सपोर्ट दिया गया है.

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल+ 13 मेगापिक्सल+ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं सेल्फी के लिए पोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का Pop-Up कैमरा दिया गया है.

दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post