iQoo 3 आ रहा है भारत, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगी खासियत

iQoo 3 स्मार्टफोन के बारे में बेहतरीन कैमरे, दमदार बैटरी लाइफ और पावरफुल गेमिंग परफॉर्मेंस का दावा है।


ख़ास बातें
  • Flipkart पर भी iQoo 3 का टीज़र
  • iQoo 3 के बारे में फ्लिपकार्ट पर 17 फरवरी को होगा खुलासा
  • iQoo 3 को 25 फरवरी को चीन में किया जाना है लॉन्च
iQoo 3 स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा गुरुवार को iQoo ब्रांड के एक प्रेस नोट से हुआ। याद रहे कि इस ब्रांड ने बीते महीने ही भारतीय मार्केट में एंट्री करने की जानकारी दी थी। अब फोन के नाम का खुलासा हो गया है। इसके अतिरिक्त बताया गया है कि आइको 3 हैंडसेट को मार्केट में फ्लिपकार्ट और iQoo की अपनी वेबसाइट के ज़रिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइको 3 को चीनी मार्केट में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाना है। यह स्मार्टफोन मार्केट में OnePlus, Huawei और Xiaomi ब्रांड के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को चुनौती देगा।

ये भी पढ़ें :-डिस्काउंटेड कीमत में मिल रहे हैं वीवो के स्मार्टफोन जानें बेस्ट डील्स


प्रेस विज्ञप्ति ज़ारी करके बताया गया है कि iQoo 3 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा। स्मार्टफोन के बारे में बेहतरीन कैमरे, दमदार बैटरी लाइफ और पावरफुल गेमिंग परफॉर्मेंस का दावा है।

दावे तो किए गए हैं लेकिन iQoo ने नए स्मार्टफोन के बारे में और कोई ब्योरा नहीं दिया है। Weibo पर अब तक जारी किए गए टीज़र्स से पता चलता है कि आइको 3 में चार रियर कैमरे होंगे। यह 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें :-6,000 एमएएच बैटरी के साथ Samsung Galaxy M31 होगा लॉन्च


इसके अलावा आइको 3 की कथित तस्वीरें सामने आई हैं। इनसे फोन में होल-पंच डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने का भी पता चला है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 12 जीबी तक रैम हो सकते हैं और यह 55 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें :-नंबर 1 बनने पर Xiaomi का तोहफा, मुफ्त में पाएं Redmi Note 8 Pro, K20 Pro और 55 इंच की MiTV

इसके अलावा Flipkart पर भी माइक्रोसाइट्स के ज़रिए आइको 3 को टीज़ किया जा रहा है। दो माइक्रोसाइट हैं और दोनों पर ही नए स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस आधारित फीचर्स को हाइलाइट किया है। यहां पर दावा है कि खुलासा 17 फरवरी को होगा।

बीते महीने iQoo ने भारत में कदम रखने की जानकारी दी थी। ब्रांड का पहला प्रोडक्ट 5जी फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQoo 3 होगा। कंपनी ने बताया है कि पहला फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। बता दें कि iQoo वाकई में Vivo का सब-ब्रांड है। इस ब्रांड ने बीते साल ही मार्केट में कदम रखा था। लेकिन भारत में यह ब्रांड खुद को चीनी कंपनी वीवो से जोड़कर नहीं रखना चाहता।
डिस्प्ले6.44 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा64-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता4370 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080

दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post