Samsung Galaxy S20 की रिपोर्ट हुई लीक, मिल सकता है 64 मेगापिक्सल का कैमरा


कोरियन कंपनी सैमसंग (Samsung) एस सीरीज के लेटेस्ट एस 20 (Samsung Galaxy S20) स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इससे पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फोन की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। हाल ही में टिपस्टर इशान अग्रवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोन से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें इसके लुक को देखा गया है। वहीं, उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को 'गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट' में शोकेस किया जाएगा। हालांकि, सैमसंग ने अब तक गैलेक्सी एस 20 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं गैलेक्सी एस 20 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy S20 की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज (70,000-74,000 रुपये) में रखेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

ये भी पढें:- फरवरी 2020 में Samsung, Realme, Xiaomi और Poco के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

Samsung Galaxy S20 की संभावित स्पेसिफिकेशन 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120 गीगा हर्ट्ज होगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Samsung Galaxy S20 का संभावित कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरे) दे सकती है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का लेंस और दो 12-12 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद होंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

ये भी पढें:-Poco X2 सपोर्ट करेगा 27 वॉट फास्ट चार्जिंग को

Samsung Galaxy A51 की जानकारी 

कंपनी ने इस फोन को भारतीय बाजार में कुछ दिनों पहले पेश किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2.0 मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले कहा है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy A51 का कैमरा

गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला है। वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है। तीसरालेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।
दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post