Samsung Unpacked इवेंट में लॉन्च हुए ये चार नए स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

सैमसंग के Unpacked इवेंट का आयोजन की सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग की गई.

इस इवेंट में सैमसंग ने अपने 4 नए स्मार्टफोन लॉन्च किए


कोरियन कंपनी सैमसंग हर साल अपने गैलेक्सी Unpacked इवेंट का आयोजन करता है. सैमसंग इस इवेंट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन और दूसरे डिवाइस के बारे में बताता है. इस साल गैलेक्सी Unpacked इवेंट का आयोजन 11 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को में किया गया. इन इवेंट में सैमसंग ने अपने चार नए फोन को लॉन्च किया. सैमसंग ने गैलेक्सी Z Flip और गैलेक्सी S सीरीज के तीन नए अपडेट वर्जन को लॉन्च किया. सैमसंग ने S सीरीज को अपडेट करते हुए गैलेक्सी S20, S20+ और  S20 Ultra को लॉन्च किया.
ये भी पढ़ें-Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च होगा 2 मार्च को, 44 मेगापिक्सल डुअल होल-पंच कैमरा है खासियत
ये हैं सैमसंग गैलेक्सी Z Flip के फीचर्स

सैमसंग ने इस इवेंट में अपने फोल्डिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी. सैमसंग का कहना है कि इस फोल्डिंग स्मार्टफोन का कैमरा 100X तक जूम होगा. कंपनी के ने गैलेक्सी Z Flip की ऑफिशियल लॉन्चिंग करते हुए कहा कि 14 फरवरी से इन फोन को खरीदा जा सकेगा. फोन की कीमत 1380 डॉलर (लगभग 98,000 रुपये) होगी.

फोन में 6.7-इंच प्राइमरी डिस्प्ले और सेकेंडरी कवर डिस्प्ले होगा. ये फोन लैपटॉप स्टाइल जैसे फोल्ड हो सकेगा. जिससे फोन से हैंड्स फ्री वीडियो कॉलिंग आसानी से की जा सकेगी. सैमसंग का कहना है कि सैमसंग गैलेक्सी Z Flip फोन में फाइबर की लेयर लगाई गई है जिससे फोन की डेमेजिंग का खतरा भी कम है.
ये भी पढ़ें- Xiaomi के इस नए 5G स्मार्टफोन की दीवानगी, 1 मिनट में बिक गए 200 करोड़ के फोन
सैमसंग गैलेक्सी  S20 के फीचर्स 

सैमसंग S20 का डिस्प्ले साइज 6.2 इंच का होगा. ये फोन 5जी को सपोर्ट करेगा. इस फोन में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया है. साथ ही वाइड एंगल डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन की कीमत कीमत 999 डॉलर (लगभग 71,000 रुपये) है. फोन के कैमरा में 30X तक जूम होगा.

सैमसंग गैलेक्सी S20+ के फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी S20+ का साइज 6.7 इंच होगा. ये फोन भी 5जी को सपोर्ट करेगा. फोन में 4 कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के कैमरा में 30X तक जूम होगा. फोन की कीमत 1,199 डॉलर (लगभग 85,000 रुपये) है. इसके अलावा फोन में वीडियो 8K क्वालिटी के साथ रिकॉर्ड किया जा सकेगा.
ये भी पढ़ें-Realme X50 Pro 5G में होगा 90Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले
सैमसंग गैलेक्सी  S20 Ultra के फीचर्स

S20 Ultra का स्क्रीन साइज 6.9 इंच है. ये फोन भी 5जी को सपोर्ट करेगा. फोन में 4 कैमरा सेटअप दिया गया है.जो कि 108 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आता है. S20 Ultra का कैमरा में 100x तक जूम होगा. फोन की कीमत 1,399 डॉलर (लगभग 99,000 रुपये) है. इसके अलावा फोन में वीडियो 8K क्वालिटी के साथ रिकॉर्ड किया जा सकेगा. सैमसंग के इन फोन्स की 21 फरवरी से प्री ऑर्डर कर सकते हैं.

ईयरफोन भी किए लॉन्चसैमसंग ने इसके अलावा Buds+ नाम से ईयरफोन भी लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि ये 11 घंटों का बैटरी बैकअप देगा. साथ ही ये वायर लैस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. इन कीमत 149 डॉलर (लगभग 10,000रुपये)  होगी.

Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post