Realme X50 Pro 5G में होगा 90Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले

Realme X50 Pro 5G में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी होगी और यह डुअल होल-पंच वाले डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन 24 फरवरी को लॉन्च होगा। रियलमी एक्स50 प्रो 5जी शाओमी मी10 प्रो का प्रतिद्वंधी होगा।

Realme X50 Pro 5G में 65W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी होगी

ख़ास बातें
  • Realme X50 Pro 5G में डुअल होल-पंच डिस्प्ले होगा
  • यह डिस्प्ले 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा
  • रियलमी एक्स50 प्रो 5जी में 65W फास्ट चार्जिंग दिए जाने की पुष्टी भी हुई
Realme X50 Pro 5G इस महीने 24 फरवरी को 90Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने वाला है। शुक्रवार को कंपनी ने एक पोस्टर साझा किया, जिससे यह पुष्टी हुई है कि रियलमी के आगामी फोन एक्स50 प्रो 5जी में हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। बता दें कि रियलमी ने इस पोस्टर को साझा करने से थोड़े समय पहले ही फोन में 65W सुपरडार्ट चार्ज सपोर्ट शामिल होने की भी पुष्टी की थी। Realme X50 Pro 5G को शुरुआत में बार्सिलोना में होने वाले MWC 2020 में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस टेक्नोलॉजी इवेंट को रद्द कर दिया गया। हालांकि Realme अब भी अपने फ्लैगशिप को 24 फरवरी को ही लॉन्च करेगी, लेकिन अब इस फोन को मैड्रिड शहर से ऑनलाइन ब्रॉडकास्टिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 108मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत


नए टीज़र को रियलमी युरोप ने अपने ट्विटर हैंडर के जरिए पोस्ट किया है। इस तस्वीर में रियलमी एक्स50 प्रो 5जी की झलक देखने को मिली है और यह भी पुष्टी होती है कि फोन का डिस्प्ले 90 हर्ट्ज़ हाई रिफ्रेश रेट वाले एमोलेड पैनल के साथ आएगा। बता दें कि कंपनी ने Realme X50 5G को वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था, लेकिन उसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट शामिल है।

ये भी पढ़ें:-iQoo 3 आ रहा है भारत, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगी खासियत


रिफ्रेश रेट की जानकारी के अलावा तस्वीर से फोन में डुअल होल-पंच मौजूद होने की भी पुष्टी होती है। इससे यह भी पता चलता है कि Realme X50 Pro 5G कर्व्ड के बजाय नॉर्मल सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। बता दें कि रियलमी एक्स50 प्रो 5जी के प्रतिद्वंधियों Mi 10 और Mi 10 Pro में कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च होगा 2 मार्च को, 44 मेगापिक्सल डुअल होल-पंच कैमरा है खासियत


हालिया टीज़र में Realme ने फोन में 65 वॉट सुपरडार्ट चार्ज सपोर्ट शामिल होने की भी पुष्टी की है। यह कंपनी की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी है और इसके आउटपुट से पता चलता है कि यह टेक्नोलॉजी फोन की बैटरी को निसंदेह बहुत जल्दी चार्ज करेगी। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेथ ने अपनी 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को शाओमी Mi 10 Pro में शामिल 50 वॉट चार्जिंग से बेहतर बता कर शाओमी की टांग भी खींची है।


Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post