वैलंटाइंस डे पर Xiaomi लॉन्च करेगा Redmi Note 5, 5 Pro और Mi TV 4

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी14 फरवरी को अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस दिन कंपनी रेडमी 5 या रेडमी नोट 5 लॉन्च कर सकती है। खबर है कि वैलंटाइंस डे के मौके पर दोपहर 12 बजे शाओमी डिवाइस लॉन्च करेगा।


हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशली कंफर्म नहीं है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स कीमानें तो कंपनी इस इवेंट में Redmi Note 4 का सक्सेसर Redmi Note 5 लॉन्च कर सकती है। फ्लिपकार्ट ने तो इस हैंडसेट की अवेलिबिलिटी पहले से ही कंफर्म कर दी है।

लीक हुआ जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच की स्क्रीन दी जाएगी जिसका रेजॉलूशन 2160 x1080 पिक्सल होगा। साथ ही 18:9 ऐस्पेक्ट रेशियो होगा यानी यह लगभग एज-टु-एज डिस्प्ले के साथ आएगा। एक वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 दिया गया है। इसे दो वेरियंट- 3 जीबी/32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम/ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज में पेश किया जा सकता है।

इसके अलावा शाओमी Redmi Note 5 का प्रो वर्जन भी लॉन्च कर सकती है। स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 20 MP फ्रंट कैमरे वाला इस फोन का इंतजार अभी से कस्टमर कर रहे हैं। यह ऐंड्रॉयड नॉगट 7.1 पर रन करेगा जो MIUI 9 पर बेस्ड होगा। बताया जा रहा है इसमें 4,000mAh की बैटरी होगी। खबर यह भी है कि शाओमी एक टीवी भी लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने अभी हाल में ही चीन में Mi TV 4 लॉन्च किया है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post