एप्‍पल आईफोन पर 20000 का डिस्‍काउंट, आप भी उठाएं फायदा

अगर आप एप्पल के आईफोन को खरीदने की चाहत रखते हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, क्योंकि एप्‍पल ने अपने ऑफलाइन स्‍टोर पर अपने फ्लैगशिप डिवाइस आईफोन एक्‍स पर भारी डिस्‍काउंट की घोषणा की है। इसपर आपके पुराने स्‍मार्टफोन के बदले 20,000 रुपए का डिस्‍काउंट देने की भी घोषणा की है।
आप यह फोन 10,000 रुपए के अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट पर भी खरीद सकते हैं। ये डिस्‍काउंट आपको आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए पाइन लैब्‍स टर्मिनल पर ब्रांड ईएमआई के तहत खरीदारी करने पर मिलेगी। यह ऑफर एक्‍सचेंज ट्रांजेक्‍शन के तहत ही लागू होगा। कैशबैक आपके एकाउंट में 90 वर्किंग डेज के भीतर डाला जाएगा। चूंकि यह एक सीमित अवधि का ऑफर है इसलिए इसे बिना किसी पूर्व सूचना के बंद किया जा सकता है।
यहां ध्‍यान देने वाली बात यह है कि एप्‍पल आईफोन एक्‍स पर बायबैक ऑफर चुनिंदा एप्‍पल रिसेलर्स और कुछ चुनिंदा फोन पर ही उपलब्‍ध है। इस ऑफर के तहत बायबैक के लिए लिस्‍ट में आईफोन 6एस, आईफोन 6एस प्‍लस, आईफोन 7, आईफोन 7 प्‍लस, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्‍लस एवं चुनिंदा चालू हालत में एंड्रॉयड डिवाइस शामिल हैं। यह सभी फोन बिना किसी टूटफूट और सभी एक्‍सेसरीज के साथ होने चाहिए।   
आईसर्कल एक लॉयल्‍टी प्‍लेटफॉर्म एप है जिसे एप्‍पल प्रीमियम रिसेलर्स द्वारा चुनिंदा स्‍टोर के लिए चलाया जाता है। हालांकि आईफोन एक्‍स फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्‍ध है। 64जीबी वेरिएंट यहां 6 प्रतिशत डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध है। फ्लिपकार्ट पर इसे 83,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। वहीं 256जीबी वर्जन तीन प्रतिशत डिस्‍काउंट पर 98,499 रुपए में यहां बिक रहा है। आईफोन एक्‍स 64 जीबी वेरियंट पर फ्लिपकार्ट पर 5501 रुपए का अतिरिक्‍त और 256 जीबी पर 3501 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। आईफोन एक्‍स के दोनों वेरिएंट को एक्‍सचेंज प्रोग्राम के तहत 18000 रुपए के डिस्‍काउंट पर यहां से खरीदा जा सकता है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post