Oppo A8 भी होगा इस महीने लॉन्च, सर्टिफिकेशन्स साइट पर हुआ लिस्ट, फोटो और स्पेसिफिकेशन्स आई सामने।

Oppo A8 भी होगा इस महीने लॉन्च, सर्टिफिकेशन्स साइट पर हुआ लिस्ट, फोटो और स्पेसिफिकेशन्स आई सामने।

OPPO घोषणा कर चुकी है कि कंपनी आने वाली 26 दिसंबर को चीन में Reno 3 सीरीज़ को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज़ के साथ ही Oppo अपने डुअल-मोड 5G स्मार्टफोंस की शुरूआत भी कर देगी। विभिन्न लीक्स में Oppo Reno 3 सीरीज़ की स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन सीरीज़ के साथ यह खबरें भी सामने आती रही हैं कि रेनो 3 सीरीज़ के साथ ही Oppo अपनी ‘ए सीरीज़’ का भी विस्तार करेगी। 
और अब चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट टेना ने इन खबरों को और भी पुख्ता कर दिया है। टेना पर Oppo A8 2020 स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया गया है जहां फोन की फोटो के साथ ही इसकी स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आ गई है।
Oppo A8 2020

Oppo A8 2020 को चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट टेना पर लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग से एक ओर जहां यह साफ हो गया है कि यह स्मार्टफोन बेहद जल्द टेक मंच पर कदम रखेगा वहीं दूसरी ओर टेना पर फोन की फोटो और इसकी स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहना है Oppo A8 2020 स्मार्टफोन इसी महीने यानि दिसंबर 2019 के अंत तक मार्केट में उतार दिया जाएगा।
अब स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो लीक के मुताबिक Oppo A8 2020 को 6.5 इंच की डिसप्ले पर लॉन्च किया जा सकता है। वहीं टेना पर Oppo A8 स्मार्टफोन में 2.3गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला आक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की बात कही गई है। टेना पर इस स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम मैमोरी से लैस बताया गया है​ जिसके साथ ही फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। गौरतलब है कि 4जीबी रैम के साथ 128जीबी मैमोरी आमतौर पर स्मार्टफोंस में देखने को नहीं मिलती है।
Oppo A8 2020 एंडरॉयड 9 पाई पर ही रन होगा।


वहीं फोटोग्राफी के लिए Oppo A8 2020 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिए जाने की बात टेना पर कही गई है। इस प्राइमरी सेंसर के साथ ही अन्य दो सेंसर 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के होंगे। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। टेना के मुताबिक Oppo A8 2020 एंडरॉयड 9 पाई पर ही रन होगा। वहीं लीक के मुताबिक इस फोन में 4250एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है।
Oppo A8 2020 को लेकर कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि दिसंबर खत्म होने तक ओपो इस फोन के पर्दा उठाते हुए Oppo A8 को टेक मंच पर पेश कर देगी। चर्चा है कि इस स्मार्टफोन के साथ ही Oppo A91 भी लॉन्च किया जा सकता है।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post