Airtel ने लॉन्‍च किया कम कीमत में खास प्रीपेड प्‍लान, साल भर नहीं पड़ेगी रीचार्ज की जरूरत|

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 365 दिन की वैलेडिटी वाले प्लान की कीमत 1498 रुपए रखी है।


जब से टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वॉर शुरू हुई है तब से ग्राहकों के बीच भी बेहतर प्रीपेड प्‍लान खोजने को लेकर होड़ मची हुई है। सभी अपनी जरूरत के मुताबिक बेहतर प्‍लान की तलाश में हैं। हाल ही में सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ में 40 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की है। टैरिफ हाइक के बाद भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्‍ग टर्म वै‍लेडिटी के साथ कुछ खास प्‍लान पेश किए हैं।  

ये भी पढ़ें :- Oppo A8 भी होगा इस महीने लॉन्च, सर्टिफिकेशन्स साइट पर हुआ लिस्ट, फोटो और स्पेसिफिकेशन्स आई सामने।

एयरटेल ने लॉन्‍ग टर्म के लिए 84 दिन की वैलेडिटी के साथ 598 रुपए से अपने प्‍लान की शुरुआत की है। इस प्‍लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा। इसके साथ इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे। इसके अलावा फास्‍टैग, विंक म्‍यूजिक, एयरटेल एक्‍सट्रीम प्रीमियम जैसे फायदे मिल रहे हैं। इससे पहले एयरटेल इस प्‍लान को 82 दिन की वैलेडिटी के साथ 448 रुपए में देती थी।  

ये भी पढ़ें :- Mi Credit के जवाब में रियलमी का ‘Realme PaySa’, सिर्फ 5 मिनट में ले सकेंगे 1 लाख रुपये तक का लोन।

अगर कोई उपभोक्‍ता अधिक डाटा चाहता है तो कंपनी उनके लिए 84 दिन की वैलेडिटी के साथ 698 रुपए का प्‍लान लेकर आई है। इस प्‍लान में प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलता है। बाकी सुविधाएं 598 रुपए वाले प्‍लान की तरह ही हैं।
साल भर की वैलेडिटी वाला प्‍लान
एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 365 दिन की वैलेडिटी वाले प्‍लान की कीमत 1498 रुपए रखी है। इस प्‍लान में पूरे साल के लिए 24जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 एसएमएस भी मिलेंगे।

ये भी पढें:- WhatsApp का बड़ा फैसला, 15 सेकेंड में 100 मैसेज भेजने पर होगी कानूनी कार्रवाई

इतना ही नहीं एयरटेल के पास 365 दिन की वैलेडिटी के साथ एक और प्‍लान है जिसकी कीमत 2398 रुपए है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5जीबी डाटा मिलता है। इसमें 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अलावा विंक म्‍यूजिक, एयरटेल एक्‍सट्रीम प्रीमियम जैसे फायदे भी मिलते हैं।

Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post