Mi Router 4C वाई-फाई राउटर भारत में हुआ लॉन्च देगा 300Mbps तक की स्पीड

दोस्तों हम कोसिस करते हैं आपको नए नए गैजेट्स मोबाइल्स और लैपटॉप्स के बारे में बताने के लिए,और टेक खबरों को आपतक पहुंचने के लिए , हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्स्क्रिब कीजिये हमारे ब्लॉग को,

शाओमी ने मी राउटर 4सी को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इस राउटर को यूज़र्स अपने फोन में मी वाई-फाई ऐप डाउनलोड कर नियंत्रित कर सकते हैं। ऐप के जरिए यूज़र इस राउटर की रियल टाइम बैंडविड्थ पर नज़र रख सकते हैं।


Xiaomi ने भारत में mi router 4c वाई-फाई राउटर लॉन्च कर दिया है। यह वायरलेस राउटर चार हाई-परफॉर्मेंस ओमनी-डायरेक्शनल एंटीना के साथ आता है। ये एंटीना दूर तक बेहतर कनेक्टिविटी देने में मदद करते हैं। यह राउटर 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई बैंड सपोर्ट करता है और 300 एमबीपीएस तक की स्पीड का सपोर्ट देता है।

ये भी पढ़ें :-जियो ने दिया 179 रुपए का नया ऑफर, 12 महीनों तक सब कुछ मिलेगा फ्री, बस करना होगा ये काम !

 बता दें कि इस राउटर को चीन में पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। अब लंबे समय के बाद आखिरकार कंपनी ने इसे भारत में भी उपलब्ध करा दिया है। मी राउटर fourसी में sixty four एमबी रैम और sixteen एमबी नॉर फ्लैश रॉम दी गई है। mi router 4c को यूज़र्स अपने फोन में mi wi-fi ऐप के जरिए नियंत्रित कर सकते हैं। यह राउटर बैंडविड्थ ऑप्टिमाइजेशन टूल्स और पैरेंटल कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस है।

Mi router 4c price in india
मी राउटर fourसी की भारत में कीमत 999 रुपये है और इसे केवल सफेद रंग में बेचा जाएगा। mi router 4c खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट mi.Com से खरीद सकते हैं। वेबसाइट के मुताबिक, इसकी डिलिवरी 3 दिनों के अंदर होगी और ग्राहक forty nine रुपये का अतिरिक्त भुगतान कर इसे  एक दिन में भी पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-आपके Whatsapp Status- पर जल्द नजर आने लगेंगे विज्ञापन, जानें कैसे करेंगे काम


Mi router 4c capabilities
इसमें हाई परफॉर्मेंस ओमनी डायरेक्शनल एंटीना हैं। यह यूजर्स को ऑनलाइन गेमिंग, वीडियो स्ट्रीमिंग और वेब ब्राउजिंग में लेटेंसी को कम रख कर गेमिंग और स्ट्रीमिंग को बेहतर बनाता है। मी राउटर 4सी राउटर में 2 ट्रांसमिट और 2 रिसीव एंटीना डिज़ाइन का इस्तेमाल हुआ है। कंपनी का दावा है कि इस तकनीक से वाई-फाई रेंज बेहतर होती है और सिगनल में स्थिरता बनी रहती है। शाओमी के नए राउटर में sixty four एमबी रैम है। इसमें 300 एमबीपीएस तक की वायरलेस स्पीड सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-Samsung टीवी के साथ स्मार्टफोन मुफ्त और भी हैं कई ऑफर्स

 यह एक वक्त में sixty four डिवाइस से कनेक्ट कर सकता है।

Mi router 4c में मीडियाटेक mt7628n प्रोसेसर दिया गया है। यह राउटर 2.Four गीगाहर्ट्ज़ पर 802.11एन वाई-फाई प्रोटोकॉल को सपोर्ट करता है। इसमें दो लैन पोर्ट और एक वैन पोर्ट हैं। इसके अलावा तीन रंगीन एलईडी इंडिकेटर भी दिए गए हैं। इसका डाइमेंशन 195x178.9x107 मिलीमीटर है। जहां तक मी वाई-फाई ऐप का सवाल है तो शाओमी का कहना है कि यूज़र रियल टाइम में बैंडविड्थ पर नज़र रख पाएंगे। यूज़र के पास पैरेंटल कंट्रोल भी होगा।
Param Sharma

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post